X close
X close
Indibet

'तुममें अब भी थोड़ा क्रिकेट बचा है', कमेंटेटर दिनेश कार्तिक को देखकर बोले रोहित शर्मा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 14, 2021 • 16:11 PM View: 1186

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) अपनी कमेंटरी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दिनेश कार्तिक फिलहाल इंग्लैंड में कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच उन्होंने इंग्लैंड के मैदान से ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसपर रोहित शर्मा ने रिएक्ट किया है।

दिनेश कार्तिक ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'बस मैं मैं हूँ।' DK की इस तस्वीर पर रोहित शर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'तुममें अब भी थोड़ा क्रिकेट बचा है।' रोहित शर्मा के इस कमेंट पर दिनेश कार्तिक ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। फैंस रोहित शर्मा के कमेंट पर दिनेश कार्तिक के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं।

Trending


बता दें कि दिनेश कार्तिक ने अपना आखिरी वनडे मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। यह विश्वकप का फाइनल मुकाबला था जिसमें टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं उन्होंने अपना अंतिम टी-20 मुकाबला 2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था।

कमेंट्री के चलते खड़ा हुआ था विवाद: दिनेश कार्तिक ने कमेंट्री के दौरान विवादित बयान दिया था जिसके बाद काफी बवाल खड़ा हुआ था। दिनेश कार्तिक ने कहा था, ''बल्लेबाज का अपने बैट को ना पसंद करना यह दोनों चीजें हाथ से हाथ मिलाती हुई चलती हैं। ज्यादातर बल्लेबाजों को उनका बल्ला पसंद नहीं होता है। वह दूसरे के बैट ज्यादा पसंद करते हैं। बैट पड़ोसी की पत्नी की तरह होता है। वह हमेशा ही बेहतर फील कराता है।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo