Advertisement
Advertisement

RCB vs MI: वानखेड़े में होगा मुकाबला, RCB के लिए खतरा बन सकते हैं MI के ये 3 धाकड़ खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज यानी 11 अप्रैल (गुरुवार) को हाई वोल्टेज मुकाबला होने वाला है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 11, 2024 • 13:04 PM
RCB vs MI: वानखेड़े में होगा मुकाबला, RCB के लिए खतरा बन सकते हैं MI के ये 3 धाकड़ खिलाड़ी
RCB vs MI: वानखेड़े में होगा मुकाबला, RCB के लिए खतरा बन सकते हैं MI के ये 3 धाकड़ खिलाड़ी (MI vs RCB, IPL 2024)
Advertisement

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज यानी 11 अप्रैल (गुरुवार) को हाई वोल्टेज मुकाबला होने वाला है। यही वजह है आज हम आपको बताने वाले हैं उन तीन खिलाड़ियों के नाम जो इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खतरा बन सकते हैं। इन खिलाड़ियों को आप अपनी Fantasy Team में भी शामिल कर सकते हैं।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma)

Trending


हिटमैन रोहित शर्मा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खतरा साबित हो सकते हैं। रोहित शर्मा फॉर्म में लौट चुके हैं। उन्होंने पिछले मैच में वानखेड़े में ही 27 गेंदों पर 49 रनों की तूफानी पारी खेली थी। वानखेड़े हिटमैन का होम ग्राउंड है ऐसे में अगर आरसीबी की टीम शुरुआती ओवर में रोहित को आउट नहीं कर पाती तो वो एक तूफानी इनिंग खेलकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को गेम से बाहर कर सकते हैं। हिटमैन टूर्नामेंट में 171 की स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं। वहीं टी20 फॉर्मेट में वो 11274 रन ठोक चुके हैं।

टिम डेविड (Tim David)

ऑस्ट्रेलिया धाकड़ बल्लेबाज़ और मुंबई इंडियंस के फिनिशर टिम डेविड भी हमारी लिस्ट में शामिल हैं। डेविड आईपीएल 2024 में 57 की औसत और 150 की स्ट्राइक रेट से रन ठोक रहे हैं। खास बात ये है कि डेविड अंतिम ओवर में और भी ज्यादा खतरनाक हो जाते हैं। पिछले मैच में डेविड का बल्ला गरजा था और उन्होंने महज 21 बॉल पर नाबाद 45 रन ठोक दिये थे। आरसीबी की बॉलिंग बेहद कमजोर दिखी है ऐसे में डेविड मौके का फायदा उठाकर एक शानदार पारी खेल सकते हैं।

रोमारियो शेफर्ड (Romario Shepherd)

Also Read: Live Score

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी रोमारियो शेफर्ड भी हमारी लिस्ट में शामिल हैं। शेफर्ड पर मुंबई इंडियंस ने एक फिनिशर के तौर पर काफी भरोसा जताया है। शेफर्ड ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ महज 10 गेंदों पर 39 रन ठोक दिये थे। इतना ही नहीं वो गेंदबाजी करके भी आपको आरसीबी को झटका दे सकते हैं। ऐसे में इसमें कोई नहीं है कि शेफर्ड रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए सिर दर्द बनने वाले हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement