X close
X close
Indibet

VIDEO : 4 साल पहले दिखी थी रोहित की देशभक्ति, 15 अगस्त के दिन वायरल हो रहा है वीडियो

15 अगस्त 2022 के दिन रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका देश प्रेम साफ देखा जा सकता है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 15, 2022 • 14:38 PM

15 अगस्त, 2022 को भारत अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। हर देशवासी आज़ादी के अमृत महोत्सव में डूबा हुआ है लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में रोहित शर्मा के साथ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और रविचंद्रन अश्विन भी मौजूद हैं।

दरअसल, ये वीडियो 4 साल पुराना है रोहित शर्मा, रविचंद्न अश्विन और हार्दिक पांड्या एक प्रोमोशनल इवेंट में पहुंचे थे जहां उनसे ये सवाल पूछा गया कि उनकी प्रेरणा का स्त्रोत कौन रहा है? रोहित शर्मा ने उस दौरान जो जवाब दिया था वो आज आज़ादी के दिन बिल्कुल प्रासंगिक बैठता है। सबसे पहले हार्दिक ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, मैं अपने भाई को अपनी प्रेरणा मानता हूं क्योंकि वो मेरे साथ बुरे वक्त में भी था और इसीलिए मेरे लिए वही मेरी प्रेरणा है।

Trending


इसके बाद अश्विन ने माइक पकड़ा और जवाब दिया, मैं अपनी मम्मी और शेन वॉर्न को अपनी प्रेरणा मानता हूं। आखिर में जब रोहित का नंबर आया तो उनका जवाब हर किसी का दिल जीत गया और ना सिर्फ मंच पर मौजूद हार्दिक पांड्या और अश्विन तालियां बजाने लगे बल्कि वहां मौजूद सभी लोग रोहित का जवाब सुनकर दंग रह गए और तालियां बजाकर उनका अभिनंदन करते दिखे।

रोहित ने अपने जवाब में कहा, मेरा देश, मेरे देश के लिए खेलना ही मेरी प्रेरणा है। जब मैं छोटा था तभी से मैं जानता था कि अपने देश के लिए खेलना कितना मायने रखता है। टीम इंडिया की जर्सी पहनना, मुझे बहुत खुशी देता है। मुझे अपने देश के लिए खेलकर सचमुच बहुत गर्व महसूस होता है और मुझे लगता है कि इन दोनों खिलाड़ियों को भी वही महसूस होता होगा।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now