X close
X close
Indibet

'रोहित शर्मा जल्द ही बनेंगे टीम इंडिया के कप्तान', क्या सच होगी किरण मोरे की भविष्यवाणी ?

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 28, 2021 • 14:15 PM View: 1438

पिछले काफी समय से भारतीय फैंस रोहित शर्मा को टी-20 फॉर्मैट का कप्तान बनाए जाने की मांग कर रहे थे लेकिन अब भारत के पूर्व विकेटकीपर किरण मोरे ने भविष्यवाणी की है कि रोहित शर्मा जल्द ही टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ने बुधवार को कहा है कि इंग्लैंड के आगामी दौरे के बाद, यानी अक्टूबर-नवंबर में टी 20 विश्व कप से ठीक पहले कप्तानी को लेकर तस्वीर काफी हद तक साफ हो जाएगी या हो सकता है विराट खुद ही रोहित को किसी एक फॉर्मैट की कप्तानी दे दें।

Trending


इंडिया टीवी से बातचीत के दौरान मोरे ने कहा, "मुझे लगता है कि बोर्ड की दूरदर्शिता इन चीजों को काफी आगे बढ़ाती है। मुझे विश्वास है कि रोहित शर्मा को जल्द ही मौका मिलेगा। विराट कोहली कब तक वनडे और टी 20 की कप्तानी करना चाहते हैं, वो भी सोचेंगे। काफी हद तक इंग्लैंड दौरे के बाद आप इन फैसलों के बारे में बहुत कुछ जान जाएंगे।"

आगे बोलते हुए इस पूर्व विकेटकीपर ने कहा, "भारत में split Captaincy भा काम कर सकती है। वरिष्ठ खिलाड़ी भारतीय टीम के भविष्य के बारे में क्या सोचते हैं यह बहुत महत्वपूर्ण है। विराट कोहली के साथ, तीन टीमों की कप्तानी करना इतना आसान नहीं है और साथ ही उन्हें अच्छा प्रदर्शन भी करना है। लेकिन, मुझे लगता है कि एक समय ऐसा आएगा जब विराट कोहली कहेंगे 'अब बहुत हो गया, रोहित को टीम की अगुवाई करने दो'।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo