X close
X close
Indibet

IPL 2021: कोलकाता को 38 रनों से हराकर आरसीबी ने लगाई जीत की हैट्रिक

IANS News
By IANS News
April 19, 2021 • 08:43 AM View: 979

नीतीश राणा भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके और चहल की गेंद पर तीसरे बल्लेबाज के रूप में आउट हुए। राणा ने 11 गेंदों पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से 18 रन बनाए। नए बल्लेबाज के रूप में उतरे दिनेश कार्तिक (2) रन बनाकर आउट हुए।

कप्तान इयोन मोर्गन ने शाकिब अल हसन के साथ मिलकर पारी को संभालने की कोशिश की और दोनों बल्लेबाजों के बीच पांचवें विकेट के लिए 40 रनों की साझेदारी हुई। यह साझेदारी और बड़ी होती उससे पहले मोर्गन आउट हो गए। उन्होंने 23 गेंदों पर एक चौका और दो छक्कों की मदद से 29 रन बनाए।

Trending


मोर्गन के बाद शाकिब (26) भी पवेलियन लौटे। इसके बाद पैट कमिंस (6) भी जल्द ही आउट हो गए। आंद्रे रसेल ने कुछ देर टिककर टीम को हार के मुंह से निकालने की कोशिश की लेकिन वह आठवें बल्लेबाज के रूप में आउट हुए। कोलकाता की पारी में हरभजन सिंह दो और वरूण चक्रवर्ती दो रन बनाकर नाबाद रहे। देखें स्कोरकार्ड

इससे पहले, बैंगलोर की शुरूआत खराब रही थी और वरूण चक्रवर्ती ने कप्तान विराट कोहली (5) और रजत पाटीदार (1) को कुल नौ रन के स्कोर पर आउट किया। शुरूआती झटका लगने के बाद मैक्सवेल और देवदत्त पडीकल ने बैंगलोर की पारी को संभाला और तीसरे विकेट के लिए 86 रनों की साझेदारी की।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now