Advertisement
Advertisement

VIDEO : सचिन ने लिए हेनरी निकोल्स के मज़े, बोले- 'गली क्रिकेट में नॉन स्ट्राइकर हो जाता है आउट'

मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने हेनरी निकोल्स के आउट होने के तरीके पर मजे लेने की कोशिश की है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 24, 2022 • 19:04 PM
Cricket Image for VIDEO : सचिन ने लिए हेनरी निकोल्स के मज़े, बोले- 'गली क्रिकेट में नॉन स्ट्राइकर हो
Cricket Image for VIDEO : सचिन ने लिए हेनरी निकोल्स के मज़े, बोले- 'गली क्रिकेट में नॉन स्ट्राइकर हो (Image Source: Google)
Advertisement

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में कीवी टीम ने शानदार वापसी की और दूसरे दिन लंच तक 8 विकेट के नुकसान पर 325 रन बना लिए। इस मैच में भी डेरेल मिचेल ने शतक लगाकर अपनी टीम को संकट से उबारा। मिचेल का ये लगातार तीन टेस्ट मैचों में तीसरा शतक है और पूरी सीरीज में वो इंग्लिश गेंदबाज़ों से लड़ते हुए दिखे हैं।

इस मैच के पहले दिन की बात करें तो एक पल ऐसा आया जिसने क्रिकेट फैंस का ध्यान काफी खींचा और वो पल था हेनरी निकोल्स का विकेट। जिस बदकिस्मत तरीके से हेनरी निकोल्स आउट हुए उसने सचिन तेंदुलकर का भी ध्यान खींचा और सचिन ने भी ट्वीट करके निकोल्स के विकेट पर मजे लेने की कोशिश की। 

Trending


दरअसल, हुआ ये कि पहले दिन चाय के अंतराल से पहले अंतिम ओवर में, बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच की गेंद पर निकोल्स ने मिड-ऑन की तरफ हवा में शॉट मारा लेकिन गेंद नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े डेरिल मिचेल के बल्ले से टकराकर मिड-ऑफ पर खड़े एलेक्स ली के हाथों में चली गई। ये जो कुछ भी हुआ उसे देखकर ना निकोल्स को कुछ समझ आया और ना ही जैक लीच को लेकिन इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया था।

अब सचिन ने मजे लेते हुए ये वीडियो ट्वीट किया है और कैप्शन में लिखा, 'गली क्रिकेट में तो हम नॉन स्ट्राइकर को आउट दे देते।' सचिन के इस ट्वीट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को भी काफी शेयर किया जा रहा है। वहीं, अगर इस सीरीज की बात की जाए तो इंग्लिश टीम 2-0 से आगे हैं और अगर कीवी टीम को क्लीन स्वीप से बचना है तो ये टेस्ट मैच जीतना लाज़मी होगा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement