X close
X close
Indibet

इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के टेस्ट में दिखाए गए शेन वॉर्न के विज्ञापन, फूटा फैंस का गुस्सा

दिवंगत ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न (Shane Warne) का विज्ञापन दिखाने से प्रशंसक काफी नाराज दिखे, जहां उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त की। वॉर्न का इस साल 4 मार्च को थाईलैंड में निधन हो गया था। उनके...

By IANS News June 25, 2022 • 15:17 PM

दिवंगत ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न (Shane Warne) का विज्ञापन दिखाने से प्रशंसक काफी नाराज दिखे, जहां उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त की। वॉर्न का इस साल 4 मार्च को थाईलैंड में निधन हो गया था। उनके प्रशंसक इस तथ्य से नाखुश हैं कि उनके निधन के लगभग चार महीने बाद भी उनके विज्ञापन दिखाए जा रहे हैं।

लीजेंड को पिछले महीने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में एक राजकीय स्मारक सेवा दी गई थी, जिसमें कई अतीत और वर्तमान क्रिकेट के दिग्गज और करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

Trending


मिरर डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट में शनिवार को कहा गया कि हेडिंग्ले टेस्ट के दौरान वॉर्न की विशेषता वाले विज्ञापन का इस्तेमाल जारी है।

रिपोर्ट में कहा गया है, "एडवांस हेयर स्टूडियो के एक विज्ञापन में वॉर्न को दिखाया जा रहा है। हालांकि, उनकी मृत्यु हो गई है। ऑस्ट्रेलियाई आइकन ने कंपनी के साथ अपने जुड़ाव को कभी नहीं छिपाया था, लेकिन टीवी मालिकों को दर्शकों द्वारा उनके स्पष्ट होने के लिए फटकार लगाई गई है।"

कई फैंस ने कथित तौर पर विज्ञापन पर गुस्सा व्यक्त किया है, यह सवाल करते हुए कि क्या टेस्ट मैच के दौरान इसे दिखाना उचित था।

रिपोर्ट में एक प्रशंसक के ट्वीट के हवाले से कहा गया है, "क्या आपको सच में लगता है कि टेस्ट मैच के दौरान ऐसे विज्ञापन दिखाना उचित है जिसमें दिवंगत शेन वॉर्न शामिल हों।"

एक अन्य प्रशंसक ने यह कहते हुए उद्धृत किया, "शेन वॉर्न के साथ उस हेयर स्टूडियो विज्ञापन को देखकर मुझे अच्छा नहीं लगता।"

एक प्रशंसक ने कथित तौर पर ट्वीट किया, "आज डब्ल्यूएफएच टूर्नामेंट शुरू हो गया। एडवांस हेयर स्टूडियो का विज्ञापन ओवरों के बीच में आता है, वे इससे संतुष्ट नहीं हैं।" 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now