X close
X close

Shocking! क्या शोेएब मलिक और सानिया मिर्जा लेने वाले हैं तलाक ?

पिछले काफी समय से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक को एक साथ नहीं देखा गया है। अब तो ये भी खबरें सामने आ रही हैं कि ये दोनों तलाक लेने वाले हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 07, 2022 • 12:00 PM

Sania Mirza Shoaib Malik: पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज़ शोएब मलिक को टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में मौका नहीं दिया गया और इस बात को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेट में काफी विवाद भी हुआ। जब ये मामला शांत हुआ तो शोएब मलिक एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं और इस बार वजह थोड़ी पर्सनल है। जी हां, शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जो उनके फैंस को हिला सकती है।

सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि इस कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और अब इनकी शादी टूटने की कगार पर आ गई है। ये खबर कई फैंस को अफवाह ही लग रही थी लेकिन सानिया मिर्जा के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने इस अफवाह को और भी हवा दे दी है। पिछले काफी समय से इन दोनों को साथ नहीं देखा गया है और ये भी कहा जा रहा है कि शोएब ने अपना दुबई वाला घर छोड़ दिया है और अब वो पाकिस्तान में ही रह रहे हैं।

Trending


इसी बीच सानिया मिर्जा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वो अपने बेटे इजहान के साथ नज़र आ रही हैं और इसका कैप्शन फैंस को इन अटकलों पर विश्वास करने पर मज़बूर कर रहा है। सानिया ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में से निकालते हैं।' इसके अलावा भी कई पोस्ट में उनका दर्द बयां हुआ जिसको लेकर फैंस भी दुखी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

Also Read: Today Live Match Scorecard

फिलहाल सानिया दुबई वाले घर में हैं और पिछले काफी समय से इस कपल को एक साथ ना देख पाना सबसे बड़ी वजह है कि फैंस को लग रहा है कि ये दोनों अलग होने वाले हैं। हालांकि, अभी तक इन दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है जिसके चलते Cricketnmore इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।