Advertisement

खराब मौसम के कारण स्कॉटलैंड, नामीबिया और ओमान के बीच सीडब्ल्यूसीएल2 सीरीज जुलाई तक के लिए स्थगित

ICC CWCL2: ग्लासगो, 17 अप्रैल (आईएएनएस) स्कॉटलैंड, नामीबिया और ओमान के बीच पुरुषों की आईसीसी सीडब्ल्यूसीएल2 सीरीज, जो मूल रूप से 2-12 मई के लिए फ़ोरफ़रशायर सीसी में निर्धारित की गई थी, अब खराब मौसम के कारण 16-26 जुलाई तक

IANS News
By IANS News April 17, 2024 • 17:46 PM
ICC CWCL2 series between Scotland, Namibia and Oman postponed to July due to adverse weather
ICC CWCL2 series between Scotland, Namibia and Oman postponed to July due to adverse weather (Image Source: IANS)
Advertisement
ICC CWCL2:

ग्लासगो, 17 अप्रैल (आईएएनएस) स्कॉटलैंड, नामीबिया और ओमान के बीच पुरुषों की आईसीसी सीडब्ल्यूसीएल2 सीरीज, जो मूल रूप से 2-12 मई के लिए फ़ोरफ़रशायर सीसी में निर्धारित की गई थी, अब खराब मौसम के कारण 16-26 जुलाई तक स्थगित कर दी गई है। सीडब्ल्यूसीएल2 सीरीज उसी स्थान पर खेली जायेगी जहां यह पहले निर्धारित थी। क्रिकेट स्कॉटलैंड ने बुधवार को यह जानकारी दी।

एक बयान में, क्रिकेट स्कॉटलैंड ने कहा कि श्रृंखला को स्थगित करने का निर्णय तीन प्रतिस्पर्धी देशों और आईसीसी के बीच परामर्श और समझौतों के बाद लिया गया है, क्योंकि हाल ही में प्रतिकूल मौसम के कारण फोर्थिल में पिचों की तैयारी और मैदान के बुनियादी ढांचे में गंभीर बाधा उत्पन्न हुई है।

Trending


इसमें कहा गया है कि स्कॉटलैंड और ओमान के बीच 14 मई को उसी स्थान पर होने वाला टी20 रद्द कर दिया गया है और इसे पुनर्निर्धारित नहीं किया जाएगा। पुनर्निर्धारित सीडब्ल्यूसीएल2 सीरीज फिक्स्चर के लिए टिकट संबंधी जानकारी उचित समय पर जारी की जाएगी।

“इस श्रृंखला को रद्द करने की घोषणा करना स्पष्ट रूप से बहुत निराशाजनक है। देश भर में इस वसंत ऋतु में हमने जो अभूतपूर्व खराब मौसम देखा है, उससे जमीन पर बहुत अधिक मात्रा में पानी जमा हो गया है, और खेल के कार्यक्रम में महत्वपूर्ण व्यवधान के बिना मई में इस श्रृंखला को चलाना बेहद चुनौतीपूर्ण होगा।

“हम श्रृंखला के लिए नई तारीखों की पुष्टि करते हुए प्रसन्न हैं और शीघ्र ही टिकटिंग के बारे में अद्यतन विवरण जारी करेंगे। क्रिकेट स्कॉटलैंड के संचालन और वाणिज्यिक प्रमुख पॉल मैकारी ने कहा, ''हम जुलाई में फ़ोरफ़रशायर सीसी में एक सफल श्रृंखला की आशा करते हैं, जब हमें उम्मीद है कि हमारे पास बेहतर मौसम और खेल की स्थिति होगी।''

संशोधित अनुसूची

16 जुलाई - स्कॉटलैंड बनाम ओमान

18 जुलाई - ओमान बनाम नामीबिया

20 जुलाई - स्कॉटलैंड बनाम नामीबिया

22 जुलाई - स्कॉटलैंड बनाम ओमान

24 जुलाई - ओमान बनाम नामीबिया

26 जुलाई - स्कॉटलैंड बनाम नामीबिया


Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS ICC CWCL2