X close
X close
Indibet

T20 World Cup: 'बड़े नामों के बगैर भी साउथ अफ्रीका टीम बहुत अच्छी', तबरेज शम्सी ने दिया करारा जवाब

IANS News
By IANS News
September 13, 2021 • 22:21 PM View: 1399

साउथ अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज तबरेज शम्सी का मानना है कि उनके टीम में जरुर बड़े नाम नहीं है फिर भी उनकी टीम बहुत अच्छी है। साउथ अफ्रीका ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में श्रीलंका को हराकर लगातार तीसरी टी20 सीरीज जीतने के सफल रही है।

सीरीज की जीत पर शम्सी ने कहा, हम लगातार सीरीज जीत रहे हैं इसलिए मुझे नहीं लगता कि यह टीम बकवास है। मुझे लगता है कि हम काफी अच्छे हैं। अफ्रीका ने रविवार को श्रीलंका को नौ विकेट से हराया।

Trending


शम्सी ने कहा, लोग महान टीमों के बारे में बोलते हैं। यह टीम उनके बराबर है। हमारे पास उतने घरेलू नाम नहीं हो सकते हैं क्योंकि हमने उतना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है। इसका मतलब यह नहीं है कि खिलाड़ी उतने अच्छे नहीं हैं, यह सिर्फ इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि खिलाड़ियों को कोई अच्छी तरह से जानता नहीं है।

शम्सी ने आगे कहा, हम स्पिन के इतने ओवर फेंक रहे हैं क्योंकि हमारे पास इतने अच्छे स्पिनर हैं। यह बहुत अच्छा रहा है। हो सकता है कि पहले जब हम स्पिनिंग विकेट लेते थे तो हम स्पिनरों ज्यादा मौके नहीं देते थे। हमारे लिए यह नया बदलाव है। हमारे पास परिस्थितियों के अनुसार खेलने के लिए खिलाड़ी हैं। हमारे पास टीम में तीन गुणवत्ता वाले स्पिनर हैं हमार पास माक्रम जैसा गेंदबाज भी है और इसका मतलब है कि कप्तान मुझे अलग-अलग तरीकों से इस्तेमाल कर सकता है।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo