X close
X close
Indibet

विराट कोहली ने किया खुलासा,कुलदीप यादव औऱ युजवेंद्र चहल को क्यों किया गया टीम से बाहर

15 सितंबर,नई दिल्ली। कुलदीप यादव औऱ युजवेंद्र चहल की स्पिन जोड़ी पिछले कई सालों से लिमिटेड ओवर क्रिकेट में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रमुख हिस्सा रही है। लेकिन पहले वेस्टइंडीज और अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में इन...

By Saurabh Sharma September 15, 2019 • 14:51 PM View: 1408

साउथ अफ्रीका के खिलाफ धर्मशाला में खेले जाने वाले पहले टी-20 मैच से पहले मीडिया से बातचीत के दौरान कोहली ने कहा, “ बल्लेबाजी की गहराई बढ़ाना एक कारण है जिसके चलते कुलदीप यादव औऱ युजवेंद्र चहल को बाहर बैठाया गया है। साथ ही हम उन खिलाड़ियों को भी मौका देना चाहते हैं,जिन्होंने दो सालों से घरेलू क्रिकेट औऱ आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हम बेस्ट कॉम्बिनेशन खोजना चाहते हैं ना कि एक ही कॉम्बिनेशन के साथ चलते रहना चाहते हैं।”

कोहली ने आगे कहा, “ अगर दुनिया की औऱ टीमों की बैटिंग 9 और 10 तक होती है तो हमारी क्यों नहीं। तो आपको एक स्तर पर ये फैसले लेने होते हैं। यह सभी फैसले ये सुनिश्चित करने के लिए किए गए हैं कि हमारे पास बेस्ट कॉम्बिनेशन हो। 

Trending


गौरतलब है कि टीम अगले साल ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटी हुई है। इसके चलते इस सीरीज में दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को भी शामिल नहीं किया गया है। 


IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now