X close
X close
Indibet

India vs Zimbabwe ODI: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, वॉशिंगटन सुंदर जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज से हुए बाहर

India vs Zimbabwe ODI: ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) चोट के कारण जिम्बाब्वे के खिलाफ 18 अगस्त से शुरू होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। काउंटी टीम लंकाशायर के लिए रॉयल लंदन वनडे

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 15, 2022 • 23:58 PM

India vs Zimbabwe ODI: ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) चोट के कारण जिम्बाब्वे के खिलाफ 18 अगस्त से शुरू होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। काउंटी टीम लंकाशायर के लिए रॉयल लंदन वनडे कप के मुकाबले में फील्डिंग के दौरान सुंदर के बाएं कंधे में चोट आई थी। 

बीसीसीआई के जुड़े एक सूत्र ने नाम ना छापने की शर्त पर न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा, " हां वॉशिंगटन सुंदर जिम्बाब्वे सीरीज से बाहर हो गए हैं। वह अब रिहैब की प्रकिया के लिए नेशनल क्रिकेट अकेडमी जाएंगे।”

Trending


बता दें कि सुंदर पिछले एक साल से अलग-अलग तरह की चोट औऱ कोविड-19 के कारण नेशनल टीम से बाहर चल रहे हैं। 

पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले प्रैक्टिस मैच के दौरान सुंदर चोटिल हो गए थे। उस मुकाबले में वह काउंटी टीम का हिस्सा थे। इस चोट के कारण वह आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ और पूरे घरेल सीजन में नहीं खेल सके थे। इसके बाद जनवरी 2022 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज से पहले सुंदर को कोविड हो गया था। 

हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण वह फरवरी और मार्च में वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज नहीं खेल पाए थे। आईपीएल के दौरान उनके हाथ में चोट लगी, जिसके कारण वह पांच मैच नहीं खेल पाए।  इसके बाद वह लंकाशायर काउंटी टीम के लिए खेल रहे हैं। 

22 साल के सुंदर ने भारत के लिए अब तक चार टेस्ट, चार वनडे और 31 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।   


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now