X close
X close
Indibet

Weather Update: भारत Vs न्यूजीलैंड: चौथे टी 20 मैच के दौरान बारिश होगी या नहीं, जानिए अपडेट !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
January 31, 2020 • 11:40 AM View: 466

31 जनवरी।  भारत ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त लेते हुए न्यूजीलैंड में इतिहास पहले ही रच दिया है, लेकिन विराट कोहली की कप्तानी वाली इस टीम की भूख शांत नहीं हुई होगी और टीम शुक्रवार को होने वाले चौथे टी-20 में लगातार चौथी जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी।

तीसरे टी-20 में भारत ने सुपर ओवर में जीत हासिल की थी। भारतीय बल्लेबाजी ने तो तीनों मैचों में शानदार किया। तीसरे मैच में 27 रन बनाने वाले लोकेश राहुल ने शुरुआती दो मैचों में अर्धशतक जमाए थे और पहले मैच में श्रेयस अय्यर का बल्ला भी चला था। दूसरे मैच में भी वह असरदार रहे थे।

Trending


चोट से वापसी कर टीम में लौटे बुमराह में वो पैनापन दिखाई नहीं दे रहा है जो पहले हुआ करता था। तीसरे मैच में भी उन्होंने चार ओवरों में 45 रन खर्च किए थे और जब कप्तान ने उन पर भरोसा करते हुए सुपर ओवर सौंपा तो वह 17 रन खा गए। इसी तरह युजवेंद्र चहल और शिवम दुबे भी गेंदबाजी में भारत की परेशानी बने हुए हैं।

तीसरे मैच के बाद कोहली ने ऐसे संकेत दिए थे कि वह बाकी दो मैचों में बेंच को आजमा सकते हैं। उन्होंने खासकर वॉशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी के नाम लिए थे। अगर वेस्पैक स्टेडियम में इन दोनों को अंतिम-11 में जगह मिले तो यह अचरच की बात नहीं होगी।

इसके अलावा ये भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या संजू सैमसन अपनी जगह आजके मैच में बना पाएंगे या नहीं। वैसे उम्मीद है कि केएल राहुल की जगह संजू सैमसन को मौका दिया जाए।

संभावित XI भारतीय खिलाड़ी
रोहित शर्मा, केएल राहुल/संजू सैमसन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी और जसप्रीत बुमराह 

मौसम अपडेट

मौसम विभाग के मुताबिक शुक्रवार को वेलिंगटन में बादल छाए रहेंगे। मैच न्यूजीलैंड के समय के मुताबिक रात 8 बजे से खेला जाना है। 8 बजे तक बादल छट भी जाएंगे। वेदर रिपोर्ट के मुताबिक न्यूजीलैंड के समय शाम को 7 बजे के बाद से वेलिंगटन में बादल बिल्कुल नहीं होंगे। यानि फैन्स मैच का मजा भरपूर ले सकेंगे। वैसे लक्ष्मण ने एक ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें बादल नजर आ रहे हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now