X close
X close
Indibet

IND vs WI: भारत के खिलाफ 5 T20I मैच की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम की घोषणा, शिमरोन हेटमायर की हुई वापसी

भारत के खिलाफ 5 T20I मैच की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम की घोषणा, शिमरोन हेटमायर की हुई वापसी

By Saurabh Sharma July 28, 2022 • 23:23 PM

India vs West Indies T20I: भारत के खिलाफ शुक्रवार (29 जुलाई) से होने वाली पांच टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में बाएं हाथ के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) की वापसी हुई है। हेटमयार वेस्टइंडीज के लिए आखिरी बार पिछले साल यूएई में खेले टी-20 वर्ल्ड कप में खेले थे। 

तेज गेंदबाज शेल्ड कॉटरेल चोट से उभर रहे हैं और वह इस सीरीज में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे।  ऑलराउंडर फैबियन एलेन भी निजी कारणों के चलते चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। 

Trending


बोर्ड ने आधिकारिक बयान जारी कर बताया कि यही टीम अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन टी-20 मैचों की सीरीज में भी खेलेगी। हर मुकाबले से पहले 13 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान होगा। 

भारत औऱ वेस्टइंडीज के बीच पहला टी-20 मैच ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाएगा। 1 और 2 अगस्त को दूसरा और तीसरा टी-20 वॉर्नर पार्क में होगा। चौथा और पांचवां टी-20 क्रमश: 6 और 7 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा में आयोजित होगा। यह सभी मुकाबले भारतीय समय के अनुसार रात 8 बजे से खेले जाएंगे।

बता दें कि भारत ने वनडे सीरीज में मेजबान वेस्टइंडीज को 3-0 से क्लीन स्वीप किया है। 

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम

निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमैन पॉवेल (उप कप्तान),शमरह ब्रूक्स, डोमिनिक ड्रेक्स, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील होसेन,अल्ज़ारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग,काइल मेयर्स, ओबेड मैककॉय, कीमो पॉल,रोमारियो शेफर्ड,ओडेन स्मिथ,डेवोन थॉमस, हेडन वॉल्श जूनियर


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now