X close
X close
Indibet

'घर नहीं जाना यार, बहुत छित्तर पड़ेंगे', युवी ने किया '2007 World Cup' को लेकर बड़ा खुलासा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 10, 2021 • 15:00 PM View: 1012

राहुल द्रविड़ की कप्तानी में भारतीय टीम 2007 विश्व कप में ग्रुप स्टेज में ही बाहर हो गई थी। इस शर्मनाक हार को आज 14 साल हो गए हैं लेकिन अब युवराज सिंह ने एक किस्सा शेयर किया है जिसके बाद फैंस को फिर से भारत की हार याद आना लाज़मी है। युवी ने 2007 के दौरान हरभजन सिंह से जुड़ी एक मजेदार घटना को याद किया है।

2007 वनडे विश्व कप में बांग्लादेश ने भारत को हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया था। उस समय के दौरान, मुख्य कोच ग्रेग चैपल और टीम के कुछ सदस्यों के बीच दरार की खबरें भी आई थीं। अब युवी ने उसी समय के एक किस्से को फैंस के साथ शेयर किया है।

Trending


22 यार्न पोडकास्ट से बातचीत के दौरान युवराज सिंह ने कहा, “मुझे याद है कि मैं और भज्जी (हरभजन सिंह) वनडे विश्व कप से बाहर होने के बाद लगभग छिपते फिर रहे थे। हम यही सोच रहे थे कि 'पंजाब नहीं जाना यार, बहुत छित्तर पड़ेंगे'। हम कुछ दिन इंग्लैंड में छिपे रहे थे और कुछ देर बाद हम घर वापस चले गए।"

आगे बोलते हुए युवी ने कहा, "मुझे याद है मैंने एक टी-शर्ट पहनी थी जिस पर लिखा था 'प्ले हार्ड या गो होम' और मैंने इसे फ्लाइट में पहना था। भज्जी ने मुझे इसे बदलने के लिए कहा क्योंकि हम टूर्नामेंट से बाहर होकर घर जा रहे थे और तब भज्जी ने कहा कि अगर किसी ने इस टी-शर्ट को पहने देखा तो लोग हम पर हमला भी कर सकते हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now