X close
X close
Indibet

WI vs SL: बोनर के शतक ने वेस्टइंडीज को बचाया, श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट हुआ ड्रॉ

IANS News
By IANS News
March 26, 2021 • 14:47 PM View: 271

नकरुमाह बोनर (नाबाद 113) और काइल मायेर्स (52) की शानदार पारियों से वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच यहां सर विवियन रिचडर्स स्टेडियम में खेला गया पहला टेस्ट मुकाबला पांचवें दिन ड्रॉ पर समाप्त हुआ। श्रीलंका ने विंडीज को जीत के लिए 375 रनों का लक्ष्य दिया था। विंडीज ने पांचवें और आखिरी दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में चार विकेट पर 236 रन बनाए और मैच बेनतीजा खत्म हुआ। बोनर को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


विंडीज की ओर से अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे बोनर 274 गेंदों पर 13 चौकों और एक छक्के की मदद से 113 रन और जेसन होल्डर 48 गेंदों पर चार चौकों के सहारे 18 रन बनाकर नाबाद रहे।

श्रीलंका की तरफ से विश्वा फर्नाडो और लसित एमबुलडेनिया ने दो-दो विकेट लिए।

इससे पहले अखिरी दिन विंडीज ने एक विकेट पर 34 रन से आगे खेलना शुरू किया और बोनर ने 15 और कप्तान क्रैग ब्रैथवेट ने आठ रन से आगे अपनी पारी बढ़ाई।

ब्रैथवेट के आउट होने के बाद बोनर ने मायेर्स के साथ पारी को आगे बढ़ाया और दोनों बल्लेबाजों के बीच तीसरे विकेट के लिए 105 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी हुई। बोनर ने इसके साथ ही अपने करियर का पहला शतक पूरा किया।

मायेर्स और बोनर की साझेदारी टूटने के बाद बोनर ने एक छोर से पारी को संभाला और मुकाबले को ड्रॉ करा दिया।

विंडीज की दूसरी पारी में मायेर्स ने 113 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 52 रन, ब्रैथवेट ने 23 और जॉन कैंपबेल ने 11 रनों का योगदान दिया।

दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला 29 मार्च से इसी मैदान पर खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo