Advertisement
Advertisement

3 सस्ते खिलाड़ी जिन्होंने अपने प्रदर्शन से IPL 2022 में मचाया धमाल

फरवरी में हुए मेगा ऑक्शन में करोड़ो रुपये पाने वाले कई स्टार खिलाड़ी फ्लॉप रहे, वहीं सस्ते में बिके कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से जलवा बिखेरा। आइए जानते हैं तीन खिलाड़ियों के बारे में जो मेगा ऑक्शन में सस्ते

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 20, 2022 • 12:49 PM
3 सस्ते खिलाड़ी जिन्होंने अपने प्रदर्शन से IPL 2022 में मचाया धमाल
3 सस्ते खिलाड़ी जिन्होंने अपने प्रदर्शन से IPL 2022 में मचाया धमाल (Image Source: BCCI)
Advertisement

फरवरी में हुए मेगा ऑक्शन में करोड़ो रुपये पाने वाले कई स्टार खिलाड़ी फ्लॉप रहे, वहीं सस्ते में बिके कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से जलवा बिखेरा। आइए जानते हैं तीन खिलाड़ियों के बारे में जो मेगा ऑक्शन में सस्ते में बिके, लेकिन उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। 

मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary)

Trending


बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने इस सीजन अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया। चेन्नई सुपर किंग्स ने मुकेश को मेगा ऑक्शन में उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा था। दीपक चाहर की गैरमौजूदगी में उन्हें टीम में मौका मिला, जिसका उन्होंने भरपूर फायदा उठाया। चौधरी ने इस सीजन अब तक 12 मैच में 16 विकेट चटकाए हैं। 

मोहसिन खान (Mohsin Khan)

एक और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जो इस सीजन चमके वो हैं मोहसिन खान। लखनऊ सुपर जायंट्स ने मेगा ऑक्शन में मोहसिन को उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा था। शुरूआती मैचों में उन्हें लखनऊ के प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला, लेकिन जब मिला तब उन्होंने कहर बरपाया। मोहसिन ने अब तक 8 मैच में 13 विकेट अपने खाते में डाले हैं। 

जितेश शर्मा (Jitesh Sharma)

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को पंजाब किंग्स ने मेगा ऑक्शन में सिर्फ 20 लाख रुपये में खरीदा था। पंजाब के अलावा किसी और टीम ने उनके लिए बोली नहीं लगाई थी। उन्होंने 11 मैच की 9 पारियों में 158.08 की स्ट्राइक रेट से कुल 215 रन बनाए हैं, जिसमें उन्होंने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी की काबिलियत दिलाई। इसके अलावा विकेटकीपिंग में आठ कैच और एक स्टम्पिंग है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement