Advertisement
Advertisement
Advertisement

3 खिलाड़ी जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स IPL 2023 से पहले रिलीज कर सकती है।

IPL के सीज़न 15 में सीएसके की टीम महज़ 4 मुकाबले ही जीत सकी, जिस वज़ह से अब टीम में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 26, 2022 • 00:43 AM
Cricket Image for 3 खिलाड़ी जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स IPL 2023 से पहले रिलीज कर सकती है।
Cricket Image for 3 खिलाड़ी जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स IPL 2023 से पहले रिलीज कर सकती है। (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुरे सपने जैसा रहा है। इस सीज़न सीएसके सिर्फ चार मुकाबले ही जीत सकी। ऐसे में अब टीम से कुछ खिलाड़ियों की छुट्टी होनी पक्की है। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे उन 3 खिलाड़ियों के नाम जिन्हें धोनी की टीम अगले सीज़न से पहले छोड़ सकती है।

क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan)

Trending


क्रिस जॉर्डन टी20 क्रिकेट के स्पेशलिस्ट गेंदबाज़ माने जाते हैं। इस सीज़न चेन्नई ने उन्हें 3.60 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन वह टीम की उम्मीदों पर बिल्कुल भी खरे नहीं उतर सके। 

इस सीज़न जॉर्डन ने 4 मुकाबलों में महज़ 2 विकेट हासिल किए जिसके दौरान उनका इकोनॉमी रेट 9.32 और औसत 67.50 का रहा। ऐसे में अब चेन्नई अगर उन्हें अगले सीज़न से पहले छोड़ देती है तो इसमें हैरानी की बात बिल्कुल नहीं होगी।

तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande)

मेगा ऑक्शन में चेन्नई ने तुषार देशपांडे को 20 लाख में खरीदकर टीम के साथ शामिल किया था। दीपक की गैरमौजूदगी में तुषार को उनका रिप्लेसमेंट देखा जा रहा था, लेकिन शुरुआती दो मुकाबलों में उन्होंने टीम को काफी निराश किया।

इस सीज़न तुषार ने सिर्फ दो मुकाबले खेले जिसके दौरान उन्हें सिर्फ एक ही विकेट मिला और इस बीच उनका इकोनॉमी रेट लगभग 11 का रहा। यही वज़ह थी जिस कारण उन्हें टीम से ड्रॉप किया गया। 

गौरतलब है कि इस सीज़न सीएसके को मुकेश चौधरी और सिमरजीत सिंह के रूप में दो अच्छे गेंदबाज़ मिले हैं। ऐसे में अब टीम तुषार को अगले सीज़न छोड़ सकती है।

रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa)

डैडी आर्मी के नाम से जाने जानी वाली सीएसके अगले सीज़न से पहले रॉबिन उथप्पा को बाहर का रास्ता दिखा सकती है। इस सीज़न उथप्पा ने भी टीम को काफी निराश किया है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

उथप्पा के नाम सीज़न के 12 मुकाबलों में सिर्फ 230 रन ही दर्ज हैं। जिसके दौरान उनका स्ट्राइकरेट (134) ठीक ठाक रहा है, लेकिन औसत महज़ 21 का था। यही कारण है अब चेन्नई उनकी जगह किसी दूसरे बल्लेबाज़ की तरफ नज़रे झुका सकती है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement