X close
X close
Indibet

VIDEO: 5 महीने बाद घर पहुंचें अंजिक्य रहाणे, कुछ इस अंदाज में किया गया स्वागत

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 21, 2021 • 12:36 PM View: 605

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में 2-1 से करारी शिकस्त दी है। टीम इंडिया की इस जीत में कप्तान अंजिक्य रहाणे का अहम योगदान रहा है। टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया पर शानदार फतह के बाद फैंस जमकर रहाणे की तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनके घर पर उनका रॉयल ढंग से स्वागत किया गया है।

रहाणे के लिए उनके घर के बाहर फैंस की भारी भीड़ जमा हुई जो उनको फूलों से स्वागत करती हुई नजर आई वहीं इसके अलावा एक स्पेशल बोर्ड लगाया गया था। इस स्पेशल बोर्ड के माध्यम से खास अंदाज में रहाण को बधाई दी गई है। इस बोर्ड पर लिखा है, 'W543210'W-वर्ल्ड क्लास कप्तान,  5- टेस्ट बतौर कप्तान , 4- टेस्ट जीत बतौर कप्तान, 3-ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत, 2-सीरीज जीत, 1-ड्रॉ, 0-हार।

Trending


मालूम हो कि अंजिक्य रहाणे को उस वक्त टीम इंडिया की कप्तानी दी गई थी जब एडिलेड टेस्ट मैच में टीम इंडिया 36 पर ऑलआउट हो गई थी। एक तरफ ए़डिलेड में मिली शर्मनाक हार और दूसरी तरफ विराट कोहली पितृत्व अवकाश के लिए भारत वापस लौट गए थे। अंजिक्य रहाणे को उस टीम की कमान दी गई थी जिसका हारना लगभग तय था।

रहाणे ने हार नहीं मानी और युवा खिलाड़ियों से सजी अनुभवहीन टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जितवा दी। बता दें कि रहाणे समेत टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी 5 महीने बाद देश लौट रहे हैं। सभी खिलाड़ी IPL के लिए करीब 20 अगस्त को UAE पहुंचे थे।


 
LivePools