X close
X close
Indibet

VIDEO : इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले जमकर पसीना बहा रहे हैं रहाणे , मोटिवेशन के लिए सुन रहे हैं बॉलीवुड का ये गीत

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 31, 2021 • 13:28 PM View: 209

5 फरवरी 2021, ये वो तारीख है जब भारत और इंग्लैंड की टीमें भारतीय सरजमीं पर चार मैचों की टेस्ट सीरीज से शुरूआत करेंगी। इस हाई प्रोफाइल सीरीज का इंतजार पूरी दुनिया कर रही है। ये सीरीज इसलिए भी दिलचस्प होने वाली है क्योंकि दोनों टीमें अपने पिछले दौरों पर सीरीज जीत कर आ रहे हैं। इस सीरीज से पहले अजिंक्य रहाणे भी जमकर पसीना बहा रहे हैं।

रहाणे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो ट्रेडमिल पर भागते हुए नजर आ रहे हैं और इस वीडियो में मोटिवेशन के लिए वो बॉलीवुड मूवी भाग मिल्खा भाग का टाइटल सॉन्ग सुन रहे हैं।

Trending


रहाणे का ये वी़डियो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि रहाणे की ही कप्तानी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं की सरज़मीं पर 2-1 से धूल चटाकर सीरीज अपने नाम की थी। इस जीत के बाद भारतीय टीम इकलौती टीम बन गई है जिसने कंगारूओं को लगातार 2 बार उन्हीं की सरज़मीं पर टेस्ट सीरीज में हराया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane)

अब इंग्लैंड के सामने रहाणे टीम इंडिया की कप्तानी तो नहीं करेंगे लेकिन टीम की उपकप्तानी उन्हीं के हाथों में रहेगी । ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या इंग्लैंड की टीम शक्तिशाली भारत को उसी की ज़मीन पर टक्कर दे पाता है या नहीं।


 
LivePools