X close
X close
Indibet

आंद्रे रसेल ने शेयर किया स्क्रीनशॉट, 'खिलाड़ियों से भीख नहीं मांग सकते' वाली बात का दिया जवाब

इस साल T20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है। वेस्टइंडीज़ क्रिकेट में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है आंद्रे रसेल ने हेडकोच फिल सिमंस और मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेन्स पर कटाक्ष किया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 12, 2022 • 13:07 PM

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने टीम के हेडकोच फिल सिमंस और मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेन्स पर कटाक्ष किया है। वेस्टइंडीज के हेड कोच फिल सीमंस ने भारत के खिलाफ घरेलू धरती पर दिल तोड़ने वाली हार के बाद शोक व्यक्त करते हुए कहा था कि वो वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करने के लिए खिलाड़ियों से भीख नहीं मांगेंगे।

आंद्रे रसेल, सुनील नारायण वर्तमान में यूके में हैं और द हंड्रेड खेल रहे हैं। वेस्टइंडीज के मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेन्स के अनुसार ये खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध नहीं है। सिलेक्टर ने कहा था, 'मुझे लगता है कि वो उपलब्ध नहीं है क्योंकि उन्होंने खुद को उपलब्ध नहीं कराया है।'

Trending


टीम के सदस्यों के सदस्यों द्वारा देश को तरजीह ना देने पर फिल सिमंस और हेन्स के कमेंट के बाद आंद्रे रसेल ने सिमंस के कमेंट का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन देकर लिखा, 'मुझे पता था कि ये आने वाला था। लेकिन मैं चुप ही रहूंगा।' इस कैप्शन के साथ रसेल ने 'क्रोध' और 'क्लैप' इमोजी भी पोस्ट की।

यह भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तारीफ, फैन ने कर दिया उनका चैनल अनसब्सक्राइब

टी 20 विश्व कप इसी साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। सभी टीमें इस प्रतियोगिता के लिए मजबूत टीम तैयार कर रही हैं। लेकिन वेस्टइंडीज के मामले में हालात उलट हैं। उन्हें हाल के दिनों में अपने कुछ प्रमुख खिलाड़ियों की सेवाएं नहीं मिली जिसके चलते दो बार की टी 20 विश्व चैंपियन को बांग्लादेश और भारत के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now