X close
X close
Indibet

आकाश चोपड़ा ने की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तारीफ, फैन ने कर दिया उनका चैनल अनसब्सक्राइब

आकाश चोपड़ा ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा देखकर उसकी तारीफ की जिसके बाद ट्विटर पर फैंस ने उन्हें ट्रोल करते हुए उनका चैनल अनसब्सक्राइब कर दिया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 12, 2022 • 12:38 PM

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने हाल-फिलहाल बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) देखी। आकाश चोपड़ा इस फिल्म को देखने के बाद खुदको आमिर खान और इस फिल्म की तारीफ करने से नहीं रोक पाए। हालांकि, आकाश चोपड़ा का ऐसा करना कुछ फैंस को नागवार गुजरा और उन्होंने चोपड़ा साहब को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा, 'कल रात लाल सिंह चड्ढा देखी। आमिर खान ने शानादर परफॉर्मेंस दी है। ये फिल्म लगान, गजनी और दंगल जैसी उनकी शानदार फिल्मों में से एक है। फिल्म जैसे-जैसे आगे बढ़ती है आप लाल सिंह से प्यार करने लगते हैं।' आकाश चोपड़ा का ये ट्वीट कुछ देर में वायरल हो गया और लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

Trending


एक यूजर ने आकाश चोपड़ा से सवाल पूछते हुए लिखा, 'पेड प्रमोशन।' आकाश चोपड़ा ने इसका जवाब दिया और लिखा, 'नहीं पेड नहीं है।'इसके बाद एक अन्य यूजर ने बायकॉट आकाश चोपड़ा का हैशटैग ही चलाते हुए उनके चैनल को अनसब्सक्राइब करने का स्क्रीनशॉट शेयर किया।

आकाश चोपड़ा ने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा, 'अलविदा। मैं अपने हर एक सब्सक्राइबर की कद्र करता हूं। उनसे बहुत प्यार करता हूं, लेकिन अगर आपको लगता है कि मैं ऐसी राय रखने का हकदार नहीं हूं जो आपकी राय से मेल नहीं खाती, तो मैं आपको खुद से बाहर कर दूंगा।'

यह भी पढ़ें: 'बाप के पैसे पर गोवा जाने वाला लड़का', सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने तोड़ा मुंबई से नाता

बता दें कि आकाश चोपड़ा ने भारत के लिए इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेट खेला है वहीं आईपीएल में भी आकाश खेल चुके हैं। आकाश चोपड़ा ने भारत के लिए 10 टेस्ट मैच में 23 की औसत से 437 रन बनाए हैं। वहीं आकाश चोपड़ा ने 7 आईपीएल मैच भी खेले हैं जिसमें उनके बल्ले से महज 53 रन निकले हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now