X close
X close

VIDEO जब अर्जुन तेंदुलकर की गेंदबाजी का सामना करने के दौरान कोहली हुए व्याकुल

by Vishal Bhagat Oct 27, 2017 • 19:19 PM

27 अक्टूबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच 29 अ्क्टूबर को कानपुर में खेला जाएगा। इस समय दोनों टीम एक - एक मैच जीतकर बराबरी पर है। ऐसे में दोनों टीम एक दूसरे के खिलाफ तीसरा वनडे मैच जीतने के लिए अभ्यास सत्र में खुब मेहनत कर रही है।

PHOTOS:भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

इसके अलावा भारत के महान दिग्गज रहे सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी मुंबई वनडे मैच से पहले भारतीय बल्लेबाजों को नेट पर खुब अभ्यास कराया। सभी क्रिकेट फैन्स को उम्मीद है कि अर्जुन तेंदुलकर जल्द ही भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं। गौरतलब है कि मुंबई वनडे मैच से पहले अर्जुन तेंदुलकर ने भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरूण से गेंदबाजी के टिप्स लिए थे। 

अर्जुन तेंदुलकर एक मंजे हुए तेज गेंदबाज बनते जा रहे हैं। ऐसे में भरत अरूण का टिप्स आने वाले समय में अर्जुन तेंदुलकर के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकता है।

जब विराट कोहली को अर्जुन तेंदुलकर ने नेट पर की गेंदबाजी तो भौचक्का रह गए कोहली

मुंबई वनडे मैच से पहले अर्जुन तेंदुलकर ने भारत के वर्तमान कप्तान विराट कोहली को गेंदबाजी कराकर बल्लेबाजी का अभ्यास कराया। अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी तेज गेंदबाजी से कोहली को हैरत में डाल दिया। कोहली भी अर्जुन की गेंदबाजी का सामना करके काफी खुश नजर आए।

PHOTOS:भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

रिपोर्ट की माने तो अर्जुन तेंदुलकर ने विराट कोहली को तकरीबनत 130 की.मी/ घंटे की रफ्तार के साथ गेंदबाजी की थी। वीडियो में आप देख सकेगें कि कोहली अर्जुन की गेंदबाजी को खेल रहे हैं और कई गेंद अर्जुन ने ऐसी करी है जिसे खेलने के लिए कोहली को अपनी सभी तकनीक का इस्तमाल करना पड़ा है।

इसके अलावा विराट कोहली अर्जुन तेंदुलकर की गेंदबाजी का सामना करने के बाद अर्जुन को कुछ समझाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।