X close
X close
Indibet

इशांत शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ इस तरह से अपनी गेंदबाजी में ऱणनीति बनानी होगी, नेहरा ने दी सलाह

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
July 29, 2018 • 20:06 PM View: 1985

29 जुलाई। लंदन, 29 जुलाई| पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय गेंदबाज इशांत शर्मा को उनकी लेंथ पर काम करने की सलाह दी है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, नेहरा ने कहा कि इशांत को अपनी नियमितता पर ध्यान देने और शॉर्ट लेंथ की गेंदबाजी में थोड़ा बदलाव करने की जरूरत है। 

नेहरा ने कहा, "मैं जानता हूं कि इशांत बेहद अच्छे गेंदबाज हैं और लंबे प्रारूप के लिए कप्तान की नजर उन पर रहती है, लेकिन उन्हें अधिक रन देने से बचने की जरूरत है। ऐसे में वह जो जानते हैं, उस पर उन्हें अधिक ध्यान देने की जरूरत है।"

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, "इशांत को उनकी लेंथ पर काम करना होगा। मैं जानता हूं कि उनके पास वह लेंथ है, लेकिन वह शॉर्ट है। पिच के अनुसार, बल्लेबाज के अनुसार उन्हें अपनी लेंथ में बदलाव करना होगा। इस बदलाव के तहत ही वह एलिस्टर कुक और बेन कटिंग जैसे खिलाड़ियों का सामना कर सकते हैं।"

 क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

इशांत की प्रशंसा करते हुए नेहरा ने कहा, "वह अनुभवी खिलाड़ी हैं और उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ सात टेस्ट मैच खेले हैं। ऐसे में उनका फिट होना भारतीय टीम के लिए लाभदायक होगा। अपनी शारीरिक फिटनेस के कारण ही वह इतने लंबे समय तक खेल सकते हैं।"

Trending



 
LivePools