X close
X close
Indibet

एश्ले जाइल्स को है डर,IPL में ना खेलने देने से इंग्लैंड बेस्ट खिलाड़ियों को खो सकता है

IANS News
By IANS News
March 30, 2021 • 18:46 PM View: 237

इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी तथा इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के प्रबंध निदेशक एश्ले जाइल्स (Ashley Giles) ने कहा है कि इंग्लैंड अगर आईपीएल में अपने खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति नहीं देता है, तो वह भविष्य में अपने बेस्ट खिलाड़ियों को खो सकता है। इंग्लैंड ने श्रीलंका और भारत दौरे के लिए अपने खिलाड़ियों को आराम दिया है, लेकिन कई खिलाड़ी नौ अप्रैल से शुरू होने जा रही आईपीएल के 14वें सीजन में हिस्सा लेंगे।

जाइल्स ने बीबीसी के एक शॉ में कहा, " फिलहाल, मुझे लगता है कि हमारे खिलाड़ी इंग्लैंड के लिए खेलना पसंद करते हैं। मैं कोई खतरा नहीं लेना चाहता। मेरा मानना है कि हमें इस बात को समझना होगा कि भविष्य में यह खतरनाक साबित हो सकता है।"

Trending


उन्होंने कहा, "आईपीएल में भाग लेने को लेकर हम अपने खिलाड़ियों के खिलाफ नहीं जाना चाहते क्योंकि इससे हम अपने बेस्ट खिलाड़ियों को खो सकते हैं।"

दुनिया की सबसे धनी क्रिकेट लीग आईपीएल के 14वें सीजन के लिए इस बार इंग्लैंड के 11 खिलाड़ियों ने विभिन्न फ्रेंचाइजियों के साथ करार किया है। इंग्लैंड की सीमित ओवरों की क्रिकेट की सफलता काा श्रेय आईपीएल को दिया जा रहा है। हालांकि इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने आईपीएल में खेलने के लिए अब तक एक भी टेस्ट मैच को मिस नहीं किया है।

जाइल्स ने आगे कहा, " आईपीएल में पूरे टूर्नामेंट के दौरान खेलने के लिए विंडो बिल्कुल साफ है। यह करार है, जिसपर हम सहमत हुए थे। मुझे नहीं लगता है कि इस करार पर फिर से विचार करने की जरूरत है। हम टी20 विश्व कप और एशेज के लिए अपना सबकुछ झोंक रहे हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools