X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारत के खिलाफ महामुकाबले के लिए पाकिस्तान की टीम इन खिलाड़ियों के साथ उतरेगी मैदान पर, जानिए

by Vishal Bhagat Sep 18, 2018 • 16:01 PM

18 सितंबर। पाकिस्तान और भारत के बीच एशिया कप में 19 सितंबर को महामुकाबला खेला जाएगा। फैन्स इस मैच को लेकर बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं।

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में पाकिस्तान ने भारत को हराया था ऐसे में इस मैच में भी पाकिस्तान की टीम भारत को हराने के ईरादे के साथ मैदान पर उतरने की कोशिश करेगी।

PHOTOS: एबी डी विलियर्स की वाइफ डेनियल हैं बहुत खूबसूरत, जरूर देखें 

पाकिस्तान औऱ भारत के बीच टॉस भी अहम भूमिका निभा सकती है। आपको बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में जिस तरह से पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी कर 338 का स्कोर बनाकर भारत पर पूरी तरह से दबाव बना लिया था।

ऐसे में पाकिस्तान की टीम भारत के खिलाफ मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कर सकती है। इसके अलावा पाकिस्तान की टीम अपने प्लेइंग इलेवन को लेकर भी सतर्क होगी। 

ओपनर के तौर पर इमाम-उल-हक और फखर जमां शानदार हैं। भारत के खिलाफ ये दोनों बल्लेबाज जबरदस्त शुरूआत देने की कोशिश कर सकते हैं।

मीडिल ऑर्डर की बात करें तो बाबर आजम, शोएब मलिक, सरफराज अहमद, आसिफ अली और फहीम अशरफ पाकिस्तान की पारी को बड़े स्कोर तक ले जाने की कोशिश करेंगे।

वहीं गेंदबाजी की जिम्मेदारी उस्मान खान शिनवारी, शादाब खान, मोहम्मद आमिर और हसन अली पर होगी। भारत के बल्लेबाजों को इन गेंदबाजों से संभलकर रहना होगी। पाकिस्तान की टीम इस समय शानदार फॉर्म में हैं और भारत को हराने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगाएगी।

भारत के खिलाफ यह हो सकती है पाकिस्तान की टीम

इमाम-उल-हक, फखर जमां, बाबर आजम, शोएब मलिक, सरफराज अहमद, आसिफ अली, फहीम अशरफ, उस्मान खान शिनवारी, शादाब खान, मोहम्मद आमिर और हसन अली