X close
X close
Indibet

Asia Cup 2022: दुबई में अभ्यास सत्र के दौरान मिले विराट कोहली और बाबर आजम, BCCI ने शेयर किया वीडियो 

27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के 2022 सीजन के लिए भारतीय क्रिकेट टीम संयुक्त अरब अमीरात (UAE) पहुंच गई है। बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें विराट कोहली (Virat

IANS News
By IANS News August 25, 2022 • 12:11 PM

27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के 2022 सीजन के लिए भारतीय क्रिकेट टीम संयुक्त अरब अमीरात (UAE) पहुंच गई है। बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) सहित भारतीय खिलाड़ी एशिया कप के लिए अपनी तैयारी शुरू करते हुए देखे जा सकते हैं। साथ में ही उसी मैदान पर अफगानिस्तान और पाकिस्तान के क्रिकेटर्स भी मौजूद थे।

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को बधाई देते हुए देखा गया। बाबर कोहली के प्रबल समर्थक हैं और पाकिस्तान का तेजतर्रार बल्लेबाज भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में से एक को देखकर काफी खुश नजर आए।

Trending


इस साल की शुरुआत में बाबर ने लॉर्डस में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में 16 रन पर आउट होने के बाद कोहली का समर्थन किया था।

कुछ समय पहले, बाबर ने पिछले साल आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप से अपनी और कोहली की एक तस्वीर के साथ एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, "यह समय भी गुजर जाएगा।"