X close
X close
Indibet

Ashes 2021-22: ऑस्ट्रेलिया ने जीती एशेज सीरीज,स्कॉट बोलैंड के दम पर तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को पारी और 14 रनों से रौंदा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 28, 2021 • 08:14 AM View: 388

ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को एक पारी और 14 रन से हरा दिया। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इंग्लैंड की टीम तीसरे दिन दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 31 रनों से आगे खेलने उतरी थी। लेकिन स्कॉट बोलैंड (Scott Boland) की कहर बरपाती गेंदबाजी के आगे इंग्लैंड 68 रनों पर ही ऑलआउट हो गए। 

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


डेब्यू मुकाबला खेल रहे बोलैंड ने 4 ओवरों में सिर्फ 7 रन देकर 6 विकेट अपने खाते में डाले। उनके अलावा मिचेल स्टार्क ने तीन और कैमरून ग्रीन ने एक विकेट हासिल किया। 

इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में कप्तान जो रूट ने सबसे ज्यादा 28 रनों की पारी खेली। टीम के 9 बल्लेबाज दहाईं के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 185 रनों पर सिमट गई थी, जिसमें कप्तान जो रूट ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए थे। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने मार्कस हैरिस (76) की बदौलत 267 रन बनाए और पहली पारी में 82 रनों की अहम बढ़त हासिल की।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट 5 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo