X close
X close
Indibet

कप्तान मुश्फिकुर रहीम ने टेस्ट सीरीज से पहले श्रीलंका को ललकारा, कही बड़ी बात

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 27, 2017 • 18:01 PM View: 887

ढाका, 27 फरवरी (CRICKETNMORE)| श्रीलंका के खिलाफ अगले माह खेली जाने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मुश्फिकुर रहीम को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, मश्फिकुर का कहना है कि उनकी टीम के पास श्रीलंका के खिलाफ उसके ही घरेलू मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने का अवसर है। इस उम्मीद के पीछे ने कप्तान ने कई कारण भी बताए हैं। 

मुश्फिकुर का कहना है कि श्रीलंका टीम के पास इस श्रृंखला के लिए कुमार संगाकारा, महेला जयवर्धने और तिलकरत्ने दिलशान जैसे अनुभवी खिलाड़ी नहीं हैं। इसके अलावा, उनका मानना है कि बांग्लादेश वर्तमान में अपनी शानदार फार्म में हैं। 

Trending


ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम 2 टेस्ट के लिए टीम इंडिया में लौटेगा यह दिग्गज खिलाड़ी

श्रीलंका टीम के ये तीन खिलाड़ी संगकारा, जयवर्धने और दिलशान बांग्लादेश के खिलाफ सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हैं। इसके साथ ही बांग्लादेश टीम के पास एक और अच्छा अवसर है, क्योंकि प्रतिद्वंद्वी टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी एंग्लो मैथ्यूज मास-पेशियों में खिंचाव की समस्या के कारण इस टेस्ट श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे। 

मुश्फिकुर ने कहा, "उनके पास बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले अनुभवी खिलाड़ी नहीं है और साथ ही टीम के नियमित कप्तान मैथ्यूज भी चोटिल हैं। इसके साथ ही बांग्लादेश टीम भी पिछले कुछ समय से अपनी अच्छी फार्म में है।"

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले टेस्ट मैच से बाहर हुआ भारतीय टीम का ये बड़ा खिलाड़ी

मुश्फिकुर ने कहा कि बांग्लादेश टीम के कोचिंग स्टाफ में कुछ श्रीलंकाई भी शामिल हैं, जिनसे महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है। इन सब पर ध्यान दिया जाए, तो टीम के पास इस श्रृंखला को जीतने का अच्छा अवसर है।

 


TAGS
 
LivePools