X close
X close

भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन ने इसे बताया दुनिया का सबसे खतरनाक डेथ ओवर गेंदबाज

by Saurabh Sharma Oct 26, 2017 • 19:05 PM

26 अक्टूबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। न्यूजीलैंड के खिलाफ पुणे वनडे में शानदार जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भुवनेश्वर कुमार को सबसे खतरनाक डेथ ओवर गेंदबाज बताया है। भुवनेश्वर ने दूसरे मुकाबले में तीन महत्वपूर्ण विकेट लेकर भारत की जीत में अहम किरदार निभाया था। 

इस मुकाबले में 68 रन की पारी केलने वाले शिखर धवन ने कहा “  भुवनेश्व दुनिया का बेस्ट डेथ ओवर गेंदबाज है। मुझे लगता है कि गेंद पर उसका बहुत अच्छा नियंत्रण रहता है। यहां तक की वह जब स्लोअर बॉल या नकेल बॉल डालते हैं तो वह ये सुनिश्चित करते हैं कि वह गेंद सही एरिया में डालें। वह डेथ ओवरों में दुनिया के सबसे अच्छे गेंदबाज हैं, जिस तरह से वह यॉर्कर डालते हैं।PHOTOS:भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

मैंने उन्हें आईपीएल और भारत की तरफ से खेलते देखा है वो लगातार बेहतरीन खेल दिखा रहे हैं। उनका खुदपर बहुत विश्वास बढ़ा है, जो मैदान पर देखने को भी मिलता है।”

धवन ने कहा कि पुणे में मिली शानदार जीत में भारतीय गेंदबाजों ने अहम किरदार निभाया। कीवियों को 230 रन पर रोकर गेंदबाजों ने हमारा आधा काम कर दिया था।

गौरतलब है कि गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर भारत ने न्यूजीलैंड को 50 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 230 रनों पर ही सीमित कर दिया था। इस आसान से लक्ष्य को भारत ने 46 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। PHOTOS:भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें