"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ब्रैड हॉग की भविष्यवाणी, मुंबई इंडियंस का ये बल्लेबाज IPL 2020 में मचाएगा धमाल

By Saurabh Sharma
Aug 30, 2020 • 22:11 PM

मुंबई इंडियंस आईपीएल के इतिहास में  सबसे कामयाब टीम है और उन्होंने सबसे ज्यादा 4  बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम किया है।  हालाँकि  ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज चाइनामैन गेंदबाज ब्रैड हॉग का मानना है की मुंबई इंडियंस भले इस बार भी प्लेऑफ में अपनी जगह बना ले लेकिन टीम में एक ऐसी कमी  है जिसकी वजह से शायद रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस  पांचवी बार ट्रॉफी उठाने से चूक जाए।  

हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान ये कहा की ," हर बार की तरह इस बार भी मुंबई इंडियंस की टीम पॉइंट्स टेबल में सबसे ऊपर होगी। लेकिन क्या वो फाइनल में अपनी जगह बनाएंगे यह देखना होगा।  मुंबई इंडियंस के लिए सबसे दुविधा उनकी टॉप - 4  की तलाश होगी। मुंबई के पास कई शानदार ऑलराउंडर , स्पिनर्स  है लेकिन उन्होंने इसी के साथ इस साल एक बेहतरीन  तेज गेंदबाजी आक्रमण भी रखा है।  इन सब के बावजूद टीम में जो सबसे बड़ी  कमी है की वो किस तरह से 4 विदेशी खिलाडियों का इस्तेमाल करते है जिससे की उनको एक परफेक्ट प्लेइंग इलेवन मिल जाए। 

Also Read: ENG vs PAK: पाकिस्तान ने इंग्लैंड को दिया 196 रनों का लक्ष्य,मोहम्मद हफीज-बाबर आजम ने ठोका अर्धशतक

इसके अलावा हॉज ने एक चौंकाने  वाली बात कही की इस बार उनका ध्यान टीम के युवा विस्फोटक ऑलराउंडर सूर्यकुमार यादव रहेगा। उन्होंने कहा की सूर्यकुमार ने पिछले कुछ सालों में अपने आप में सुधार किये है और इस बार वो मुंबई इंडियंस की टीम के लिए तुरुप का इक्का सबकित हो सकते है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा की सूर्यकुमार यादव इस बार आईपीएल में टॉप-5  सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबजों की लिस्ट में शमिल होंगे।

इस बार यूएई की मेजबानी में खेेले जाने वाले आईपीएल के 13वें सीजन की शुरूआत 19 सितंबर को होगी। 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।