Advertisement
Advertisement
Advertisement

AUS vs WI 2nd Test: ऑस्ट्रेलिया टीम में मची हड़कंप, ट्रेविस हेड के बाद कैमरून ग्रीन हुए कोविड पॉजिटिव

AUS vs WI 2nd Test: गाबा टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन कोविड पॉजिटिव हो गए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 24, 2024 • 10:46 AM
AUS vs WI 2nd Test: ऑस्ट्रेलिया टीम में मची हड़कंप, ट्रेविस हेड के बाद कैमरून ग्रीन हुए कोविड पॉजिटि
AUS vs WI 2nd Test: ऑस्ट्रेलिया टीम में मची हड़कंप, ट्रेविस हेड के बाद कैमरून ग्रीन हुए कोविड पॉजिटि (Image Source: Google)
Advertisement

कोविड का प्रकोप एक बार फिर क्रिकेट वर्ल्ड में देखने को मिला है। बीते समय में कई खिलाड़ी कोविड 19 की चपेट में आए हैं। हाल ही में ट्रेविस हेड और न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज़ डेवोन कॉनवे को भी कोविड हुआ था और अब कैमरून ग्रीन इसका शिकार बन चुके हैं। आपको बता दें कि कोविड से संक्रमित होने के कारण अब ग्रीन दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा नहीं बन सकेंगे।

ये भी जान लीजिए कि ट्रेविस हेड भी कोविड का शिकार थे, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार अब वो बेहतर महसूस कर रहे हैं और उनकी रिपोर्ट्स भी नेगेटिव आ गई है ऐसे में गाबा टेस्ट के लिए उनकी टेस्ट टीम में एंट्री हो सकती है। ये मेजबानों के लिए एक अच्छी खबर है क्योंकि एडिलेड टेस्ट में हेड का बल्ला वेस्टइंडीज के गेंदबाज़ों पर खूब गरजा था।

Trending


हेड ने एडिलेड टेस्ट में 134 गेंदों पर 119 रनों की शतकीय पारी खेली थी। जिसके दम पर ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 10 विकेट से हराकर जीत हासिल की थी। ऐसे में अब वेस्टइंडीज ऑस्ट्रेलिया को गाबा में हराकर किसी भी हाल में सीरीज बराबर करना चाहेगी, लेकिन उनके लिए ऐसा कर पाना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा, क्योंकि गाबा में ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड बेहद शानदार रहा है। गौरतलब है कि गाबा टेस्ट एक पिंक बॉल टेस्ट होगा।

ये हैं टीमें

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम: पैट कमिंस (कप्तान), स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, मिचेल मार्श, मैथ्यू रेनशॉ, स्टीव स्मिथ और मिचेल स्टार्क।

Also Read: Live Score

वेस्‍टइंडीज टेस्ट टीम: क्रेग ब्रेथवेट (कप्‍तान), तेजनारायण चंद्रपॉल, कर्क मैकेंजी, एलिक एथांजे, कावेम हॉज, जस्टिन ग्रीव्‍स, जोशुआ डी सिल्‍वा, गुडाकेश मोती, अल्‍जारी जोसेफ, शामर जोसेफ औरे केमार रोच।



Cricket Scorecard

Advertisement