KXIP Vs RR के बीच मैच में आज दर्शकों के हाथ लगेगी निराशा, नहीं देख पाएगें छक्को की बौछार
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

KXIP Vs RR के बीच मैच में आज दर्शकों के हाथ लगेगी निराशा, नहीं देख पाएगें छक्को की बौछार

by Vishal Bhagat May 08, 2018 • 15:59 PM

8 मई, जयपुर (CRICKETNMORE)। आईपीएल 2018 के 40वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स की टीम से होने वाला है। पिछले बार जब आपस में दोनों टीम भिड़ी थी तो किंग्स इलेवन पंजाब की टीम मैच जीतने में सफल रही थी।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आईपीएल 2018 में शानदार फॉर्म में चल रही है जिससे उम्मीद है कि आजका मैच में पंजाब की टीम राजस्थान से आगे नजर आएगी।

वैसे अब आईपीएल में दोनों टीमों के बीच 16 मैच हुए हैं जिसमें राजस्थान रॉयल्स की टीम 9 मैच जीतने में सफल रही है तो वहीं 6 मैच पंजाब ने जीते हैं। एक मैच टाई रहा है।

वहीं सवाई सवाई मानसिंह स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच मुकाबले में भी राजस्थान रॉयल्स का पलड़ा भारी रहा है। राजस्थान रॉयल्स ने 4 मैच इस मैदान पर जीते हैं।

वैसे आपको एक दिलचस्प बात बता दें कि इस मैदान पर अबतक सिर्फ 32 छक्के लगे हैं और साथ ही एक छक्के लगाने में 27 गेंद का अंतर रहता है। यानि हर 27 गेंद के बाद इस मैदान पर एक छक्के लगते हैं।

ऐसे में क्रिस गेल, केएल राहुल, जोस बटलर जैसे बल्लेबाजों को छक्का जमाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। आजका मैच खासकर राजस्थान रॉयल्स के लिए काफी अहम है।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

आजका मैच जीतने के बाद ही राजस्थान रॉयल्स की टीम टूर्नामेेंट में लाइव रहेगी वरना प्लेऑफ में पहुंचने का सपना धरा का धरा ही रह जाएगा।