X close
X close
Indibet

क्या विराट अब भी तोड़ सकते हैं सचिन के 100 शतकों का रिकॉर्ड, पोंटिंग ने दिया ये जवाब

पिछले तीन सालों में विराट कोहली के बल्ले से सिर्फ एक अंतर्राष्ट्रीय शतक निकला है। ऐसे में अब सवाल ये उठता है कि क्या विराट अब भी सचिन के 100 शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं या नहीं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 20, 2022 • 13:51 PM

अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली ने अपना फॉर्म हासिल कर लिया है, जो कि विरोधी टीमों के लिए खतरे की घंटी है। हाल ही में समाप्त हुए एशिया कप में विराट कोहली ने 1020 दिन बाद अंतर्राष्ट्रीय शतक लगाया और अपने फैंस को खुश होने का मौका दिया। टी-20 वर्ल्ड कप से पहले भारत को ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका कप के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलनी है।

ऐसे में विराट कोहली भी अपने शानदार फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे। हालांकि, विराट कोहली ने जैसे ही 71वां अंतर्राष्ट्रीय शतक लगाया वैसे ही एक बार फिर से ये डिबेट शुरू हो गई है कि क्या विराट कोहली अब भी सचिन तेंदुलकर के 100 अंतर्राष्ट्रीय शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ पाएंगे या नहीं। इस सवाल का जवाब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान कप्तान रिकी पोंटिंग ने देने की कोशिश की है।

Trending


पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू में बोलते हुए कहा, "अगर आपने मुझसे तीन साल पहले पूछा होता, तो मैं हां कह देता। लेकिन तथ्य ये है कि ये अब थोड़ा धीमा हो गया है। हां, मुझे अभी भी लगता है कि ये उसके लिए संभव है, इसमें कोई संदेह नहीं है। मुझे अभी भी लगता है कि उसके पास कई साल बचे हैं, लेकिन मुझे लगता है अभी भी 30 अंतरराष्ट्रीय शतक बहुत होते हैं। वो अगले तीन या चार वर्षों के लिए एक वर्ष में पांच या छह टेस्ट शतक भी लगा सकता है।"

Also Read: Live Cricket Scorecard

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "यदि आप एक-दो वनडे शतक लगाते हैं और टी20 में भी एक-दो शतक आते हैं। तो देखिए, मैं विराट के साथ कभी भी ना नहीं कहूंगा क्योंकि आप जानते हैं कि एक बार जब वो थोड़ा ऑन रोल आता है, तो आप जानते हैं कि वो कितना भूखा है, वो सफलता के लिए कितना उत्सुक है। मैं इसके लिए कभी भी ना नहीं कहूंगा, ये पक्का है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now