X close
X close
Indibet

अभी खत्म नहीं हुई है रहाणे-पुजारा की कहानी, एक बयान ने ज़िंदा कर दी हैं उम्मीदें

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। क्रिकेट पंडितों और दिग्गज़ों का मानना है कि यहां से इन दोनों का करियर लगभग

By Shubham Yadav March 03, 2022 • 17:19 PM View: 1401

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। क्रिकेट पंडितों और दिग्गज़ों का मानना है कि यहां से इन दोनों का करियर लगभग खत्म हो चुका है। अगर आप भी यही मानते हैं तो आपको रोहित शर्मा का ये बयान जरूर सुनना चाहिए जो उन्होंने पहले टेस्ट मैच से पहले दिया है।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने गुरुवार यानि 3 फरवरी को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे की जगह को भरना आसान नहीं होगा और ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि इन दोनों का करियर खत्म हो गया है और ये वापसी नहीं कर सकते हैं।

Trending


रोहित ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "देखो, रहाणे और पुजारा के जूते भरना बहुत मुश्किल होने वाला है, जो कोई भी आता है उसके लिए ये कभी भी आसान नहीं होगा, यहां तक ​​​​कि मुझे भी नहीं पता कि रहाणे और पुजारा की जगह कौन आने वाला है। देखिए, पुजारा और रहाणे ने इस टीम के लिए क्या किया है, आप इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकते, इतने सालों की कड़ी मेहनत और 80-90 टेस्ट खेलकर, विदेशों में टेस्ट जीते। भारतीय टेस्ट टीम को नंबर 1 पर पहुंचाने में योगदान दिया।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आगे बोलते हुए हिटमैन ने कहा, "ऐसा नहीं कहा जा सकता कि इन लोगों को भविष्य में नहीं देखा जाएगा, वो हमारी योजनाओं में होंगे। जैसा कि चयनकर्ता ने भी कहा, ये सिर्फ अभी के लिए है कि हमने उन पर विचार नहीं किया। आगे के लिए कुछ भी नहीं कहा जा सकता, ऐसे में दरवाजे अभी भी खुले हुए हैं।'

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now