X close
X close
Indibet

VIDEO : बदले हुए तेवर और प्लान के साथ उतरे पुजारा, मोईन अली को सिखाया सबक

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 04, 2021 • 18:24 PM View: 2418

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ यहां द ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को लंच ब्रेक तक दूसरी पारी में एक विकेट पर 108 रन बनाए और नौ रनों की बढ़त हासिल कर ली। लंच ब्रेक तक रोहित शर्मा 131 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 47 रन और चेतेश्वर पुजारा 21 गेंदों पर तीन चौकों के सहारे 14 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन ने एकमात्र विकेट हासिल किया और केएल राहुल को 46 के स्कोर पर पवेलियन भेजा। हालांकि, उनके बाद बल्लेबाज़ी के लिए आए चेतेश्वर पुजारा बिल्कुल अलग प्लान के साथ खेलते हुए नजर आए। लंच से पहले पुजारा को वो रूप देखने को मिला जो शायद इस सीरीज में कभी देखने को नहीं मिला।

Trending


जब मोईन अली भारतीय पारी का 40वां ओवर करने के लिए आए, तो इस ओवर की आखिरी गेंद अली ने शॉर्ट डाली और आमतौर पर डिफेंस करने वाले पुजारा ने आक्रामक रुख अपनाते हुए गेंद को पुल करते हुए चार रन बटोर लिए। बस कुछ फीट की ही दूरी और होती तो पुजारा को 6 रन भी मिल जाते।

फिलहाल पुजारा आक्रामक मूड में नजर आ रहे हैं और इंग्लिश गेंदबाज़ों की अच्छी गेंदों को भी रन में तब्दील कर रहे हैं। ताजा समाचार लिखे जाने तक भारतीय टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 112 रन बना लिए हैं और पुजारा 3 चौकों की मदद से 29 गेंदों में 21 रन पर खेल रहे हैं और यहां से उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo