X close
X close
Indibet

VIDEO : 'SRH के लिए कचरा और DC के लिए खज़ाना बन गए डेविड वॉर्नर'

DC Opener david warner scored 30 balls 60 against pbks in ipl 2022 : पंजाब किंग्स के खिलाफ डेविड वॉर्नर का बल्ला ऐसा चला कि मैच 10 ओवर में ही खत्म हो गया।

By Shubham Yadav April 20, 2022 • 22:59 PM

आईपीएल 2022 के 32वें मुकाबले में डेविड वॉर्नर का बल्ला ऐसा चला कि दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 10.3 ओवर में ही हरा दिया। वॉर्नर ने सिर्फ 30 गेंदों पर नाबाद 60 रनों की तूफानी पारी खेली और उनके इस शानदार अर्धशतक की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 9 विकेट से रौंद दिया। दिल्ली की इस जीत के बाद डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर हीरो बन गए हैं जबकि फैंस सनराइजर्स हैदराबाद को भी जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, पिछले सीज़न में वॉर्नर सनराइजर्स की टीम का हिस्सा थे। पिछले सीज़न के पहले हाफ में वॉर्नर टीम के कप्तान थे लेकिन वो बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे जिसके चलते ना सिर्फ उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया बल्कि मध्य सीज़न से प्लेइंग इलेवन में भी उनकी जगह नहीं बनी जिसके बाद फैंस ने हैदराबाद की जमकर क्लास लगाई थी।

Trending


मगर अब जब मौजूदा सीजन में वॉर्नर लगातार तीन अर्द्धशतक लगा चुके हैं तो फैंस के पास एक बार फिर से मौका आया है कि वो हैदराबाद के मैनेजमेंट को ट्रोल कर सकें। खैर कुछ भी हो फैंस सनराइजर्स को जिस तरह मर्जी ट्रोल करें लेकिन ये बात अब बिल्कुल सच साबित हो गई है कि सनराइजर्स ने जिसे कचरा समझकर फेंक दिया था दिल्ली कैैपिटल्स ने उसे अपना खज़ाना बना लिया है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अब वही खज़ाना दिल्ली को मैच जितवा रहा है और शायद अब हैदराबाद को मलाल हो रहा होगा कि उन्होंने वॉर्नर के साथ जो व्यवहार किया उसके वो बिल्कुल भी हकदार नहीं थे। हालांकि, वॉर्नर ने अभी तो लगातार 3 ही अर्द्धशतक लगाए हैं और अभी आधे से ज्यादा मैच खेलने बाकी हैं ऐसे में वॉर्नर का धमाका अभी और भी देखने को मिलेगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now