"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी आईपीएल 2020 के लिए पहुंचे यूएई, देखें तस्वीरें 

By Saurabh Sharma
Aug 23, 2020 • 17:25 PM

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में भाग लेने के लिए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी और स्पोर्ट स्टाफ रविवार को यहां पहुंच गए। दुबई पहुंचने के बाद खिलाड़ी और स्पोर्ट स्टाफ अब बीसीसीआई द्वारा बनाई गई मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के मुताबिक सात दिन तक क्वारंटाइन में रहेंगे। क्वारंटाइन के दौरान पहले, तीसरे और छठे दिन खिलाड़ियों का आरटी पीसीआर टेस्ट होगा।

टेस्ट में नेगेटिव रिपोर्ट पाए जाने के बाद टीम के खिलाड़ी और स्पोर्ट स्टाफ बायो सिक्योर बबल में रहेंगे।

Also Read: पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने खोला राज, बताया धोनी को टॉप आर्डर में बल्लेबाजी का मौका क्यों दिया

वहीं, टीम के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा, " आखिरकार हम यात्रा कर रहे हैं और दुबई पहुंचने और एक सप्ताह के लिए आइसोलेट होने का इंतजार कर रहे हैं। हम तीन और टेस्ट से गुजरेंगे और उम्मीद है कि सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आएगी। इसके बाद हम अभ्यास शुरू करने के लिए मैदान पर वापस आ सकते हैं।"

टीम के दुबई पहुंचने के बाद दिल्ली कैपिटल्स टीम के सीईओ धीरज मल्होत्रा ने कहा, " क्रिकेट की वापसी होने से हम सब बेहद उत्साहित हैं और यही कारण है कि टीम अब फिर से एकसाथ है। यह एक तरह से आपके अपने परिवार और खोए हुए युवा दोस्तों के साथ फिर से मिलने जैसा है।"

आईपीएल-13 का आयोजन 29 मार्च को किया जाना था, लेकिन कोविड-19 के कारण इसे टाल दिया गया था। लेकि अब इसका आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होगा।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gang is back.

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Moments before the DC boys


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।