विराट कोहली की RCB का प्लेऑफ का सपना तोड़ने उतरेगी दिल्ली डेयरडेविल्स, देखें प्लेइंग XI
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

विराट कोहली की RCB का प्लेऑफ का सपना तोड़ने उतरेगी दिल्ली डेयरडेविल्स, देखें प्लेइंग XI

by Saurabh Sharma May 11, 2018 • 20:58 PM

नई दिल्ली, 11 मई (CRICKETNMORE)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण की प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी दिल्ली डेयरडेविल्स का मुकाबला शनिवार को फिरोजशाह कोटला मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा जिस पर भी प्लेआफ से बाहर होने का साफ खतरा मंडरा रहा है। दिल्ली आठ टीमों की अंकतालिका में अंतिम स्थान पर है। बेंगलोर कुल 10 मैचों में तीन जीत के साथ सातवें स्थान पर है। उसे अभी चार मैच खेलने हैं और अगर वह चारों में जीत हासिल कर लेती है तो प्लेऑफ में जाने की उसकी संभावनाएं बन सकती हैं, लेकिन इसके लिए उसे अपने सभी मैचों में जीत के साथ दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना होगा।

 क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

दिल्ली को गुरुवार को अपने घर में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शानदार शतक जड़ा था लेकिन दिल्ली के गेंदबाजों ने पंत की मेहनत पर पानी फेर दिया था।

बेंगलोर के खिलाफ मैच में दिल्ली को जीत के लिए एक बार फिर पंत से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। पृथ्वी शॉ का बल्ला पिछले मैच में नहीं चला था लेकिन वह बीते कुछ मैचों में लगातार रन कर रहे हैं। इन दोनों के अलावा दिल्ली के लिए किसी का बल्ला चला है तो वो हैं कप्तान श्रेयस अय्यर। 

जेसन रॉय को पिछले मैच में मौका मिला था लेकिन उनका बल्ला भी खामोश ही रहा। हालांकि वह इस आईपीएल में एक शतक लगा चुके हैं। दिल्ली के लिए ग्लेन मैक्सवेल का न चलना निराशाजनक रहा है। 

जूनियर डाला को इस मुकाबले में मौका मिल सकता है। 


Read More

TAGS