X close
X close

ऋषभ पंत ने 6 छक्के जड़कर खेली धमाकेदार पारी, लेकिन फिर हो गया ये “अशुभ” काम

by Saurabh Sharma Nov 17, 2017 • 19:26 PM

17 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने रणजी ट्रॉफी के राउंड 6 में महाराष्ट्र के खिलाफ के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में अपने चिरपरिचित अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 110 गेंदों में 99 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 6 छक्के जड़े।

हालांकि पंत फर्स्ट क्लास क्रिकेट मे अपना पांचवां शतक लगाने से चूक गए। दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

इस मुकाबले में दिल्ली की शुरुआत बहुत खराब रही और गौतम गंभीर, अनुज रावत और ध्रुव शोरै सस्ते में सिमट गए। जिसके बाद स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 55 रन हो गया। फिर ऋषभ पंत ने नीतीश राणा के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 168 रन जोड़े। ऋषभ शतक से चूक गए लेकिन नीतीश ने अपना शतक पूरा किया। 

जिसकी बदौलत दिल्ली की टीम ने दिन का खेल्म खत्म होने तक 4 विकेट के नुकसान पर 260 रन बना लिए हैं। नितीश राणा 110 रन और मिलिंद कुमार 8 रन बनाकर नाबाद लौटे। दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

गौरतलब है कि ऋषभ पंत को  महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी माना जाता है। लेकिन इस रणजी सीजन मे वह अब तक खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। 11 मैचों में ये उका पहला अर्धशतक है। पिछले साल घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बाद ही ऋषभ को टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका मिला था।