X close
X close

सुरेश रैना और गौतम गंभीर की टीम में हो रहा था मैच, पिच पर कार लेकर घुसा ये शख्स

by Saurabh Sharma Nov 03, 2017 • 21:42 PM

नई दिल्ली, 3 नवंबर (CRICKETNMORE)| पालम स्थित एयर फोर्स स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स मैदाम पर शुक्रवार को रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान सुरक्षा की भारी चूक सामने आई। इस मैदान पर ग्रुप-ए में दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच मैच जारी था, तभी बीच मैदान में एक शख्स कार लेकर घुस आया। 

इस शख्स ने अपना नाम गिरीश शर्मा बताया। इसका कहना है कि इसने किसी तरह की सुरक्षा नहीं देखी और गलती से मैदान में आ गया। इसने अंपायरों और खिलाड़ियों के रोकने के बाद भी उनकी बात नहीं सुनी। 

इस मैच में सुरेश रैना, गौतम गंभीर, ईशांत शर्मा और ऋषभ पंत जैसे इंटरनेशनल खिलाड़ी खेल रहे हैं। भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत

यह घटना शाम 4:40 बजे हुई जब मैच खत्म होने में 20 मिनट का समय बाकी था। इस विवाद के बाद अंपायरों ने आधे घंटे देर बाद दिन का खेल खत्म करने की घोषणा की। मैच रेफरी ने पिच का मुआयना करने के बाद इस पर खेलने की अनुमति दी। 

घटना के समय उत्तर प्रदेश की टीम बल्लेबाजी कर रही थी। दिल्ली का यह मैच फिरोज शाह कोटला स्टेडियम पर होना था, लेकिन उस मैदान को भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच के लिए चुना गया और इसी कारण यह मैच पालम मैदान पर स्थानांतरित किया गया।