X close
X close
Indibet

'बदले में भारत से धोनी और कोहली मांग लेते', IPL पर BCCI का साथ ना देने के लिए मार्क बुचर ने ECB को लताड़ा

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 28, 2021 • 21:12 PM View: 927

आईपीएल 2021 के सस्पेंड होने के बाद यूएई में बचे हुए मैचों को करवाने पर फैसला लिया जा रहा है। हालांकि कई देशों के इंटरनेशनल शेड्यूल के कारण सितंबर-अक्टूबर में बीसीसीआई को तारीख और दिन को लेकर परेशानी आ रही है।

इसी क्रम में भारतीय टीम भी अगस्त के महीने में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। बीसीसीआई ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से ऐसी रिक्वेस्ट की थी कि मैचों के बीच मे दिनों के अंतर को कम करके या फिर एक मैच कम करके थोड़े दिन की बचत होगी जिससे आईपीएल के लिए थोड़ा पहले समय मिल जाएगा लेकिन ईसीबी ने बीसीसीआई के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है।

Trending


इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज मार्क बुचर ने कहा है कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को बीसीसीआई की बात मानकर टेस्ट सीरीज के कार्यक्रम में थोड़ा इधर-उधर कर लेना चाहिए था जिससे उन्हें आईपीएल फेज-2 करवाने को लेकर थोड़ी आसानी हो जाती।

बुचर ने कहा कि ईसीबी को बीसीसीआई का साथ देना चाहिए था और बदले में उन्हें इंग्लैंड के नए क्रिकेट फॉरमेट 'द हंड्रेड' में महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को शामिल करने की डिमांड करनी चाहिए थी। इन दो बड़े खिलाड़ियों के होने से टूर्नामेंट को अलग से उड़ान मिलती।

उन्होंने कहा, " यह एक मौका था जहां आप सभी( ईसीबी) को बीसीसीआई का साथ इस शर्त पर देना चाहिए था कि हम कोहली, धोनी या जिसको भी पसंद करते है उसको शामिल करते।"

100 गेंदों का टूर्नामेंट "द हंड्रेड" का पहला संस्करण साल 2020 में ही खेला जाना था लेकिन वो कोरोना की वजह से कैंसिल हो गया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo