X close
X close
Indibet

VIDEO : बाउंड्री पर बाल-बाल बचे दोनों फील्डर, टकराने के बावजूद राउफ ने पकड़ा करिश्माई कैच

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 17, 2021 • 12:04 PM View: 957

England vs Pakistan 1st T20I: पाकिस्तान ने ट्रेंट ब्रिज में खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल में इंग्लैंड को 31 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही पाकिस्तान ने तीन मैच की सीरीज में 1- 0 की बढ़त हासिल कर ली है। 233 रनों के विशाल लक्ष्य के जवाब में पाकिस्तान की टीम 19.2 ओवरों में 201 रनों पर सिमट गई।

हालांकि, इस मैच के दौरान, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने हैरान कर देने वाला कैच पकड़कर फैंस का दिल जीत लिया। राउफ के इस कैच के चलते ही इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली (1) को पवेलियन वापस लौटना पड़ा।

Trending


यह सब पांचवें ओवर की तीसरी गेंद पर हुआ जब मोईन अली ने पाकिस्तान के मोहम्मद हसनैन की गेंद पर लेग साइड पर एक हवाई शॉट खेला। गेंद काफी समय तक हवा में रही और राऊफ सर्कल के अंदर से गेंद को लपकने के लिए वापस भागे। लेकिन, राऊफ के साथ-साथ बाउंड्री पर खड़े सोहेब मकसूद भी गेंद को कैच करने के लिए भाग पड़े और दोनों ही आपस में टकराने से बाल-बाल बचे।

अंत में राऊफ ने कैच तो पूरा किया, लेकिन वो और मकसूद दोनों एक दूसरे से टकरा गए। सौभाग्य से, उनमें से कोई भी घायल नहीं हुआ और पाकिस्तान को अली का एक अहम विकेट भी मिल गया। सोशल मीडिया पर राउफ का ये कैच खूब सुर्खियां बटोर रहा है औऱ फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo