X close
X close
Indibet

रवींद्र जडेजा का 'बार्मी-आर्मी' ने उड़ाया मजाक, भारतीय फैंस ने दिखा दिया आईना

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 03, 2021 • 14:46 PM View: 1441

भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल में चल रहे चौथे टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया ने एक बड़ा दांव खेला था। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अंजिक्य रहाणे की जगह नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने के लिए आए थे। हालांकि, टीम इंडिया का यह दांव उल्टा पड़ा और जडेजा महज 10 रन बनाकर क्रिस वोक्स का शिकार बन गए।

रवींद्र जडेजा के इस तरह से आउट होने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम की सपोर्टर बार्मी-आर्मी (Barmy Army) ने उनका मजाक उड़ाया है। बार्मी-आर्मी ने रवींद्र जडेजा के आउट होने का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'क्रिस वोक्स ने नाइट वॉचमैन को आउट कर दिया।' बार्मी-आर्मी के इस कमेंट पर भारतीय फैंस ने उनकी जमकर क्लास लगाई है।  

Trending


एक यूजर ने लिखा, 'आपके अधिकांश बल्लेबाजों की तुलना में बेहतर टेस्ट औसत वाला नाइट वॉचमैन।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस लॉजिक की मानें तो इंग्लैंड की टीम में जो रूट को छोड़कर सभी नाइट वॉचमैन ही हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इसका यही मतलब हुआ कि इंग्लैंड की टीम 10 नाइट वॉचमैन के साथ खेल रही है।'

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि  बार्मी-आर्मी ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों का मजाक उड़ाया हो। इससे पहले भी तीसरे टेस्ट मैच के दौरान उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को जमकर चिढ़ाया था। बार्मी-आर्मी  Cheerio Virat कहकर हाथों से बाय-बाय का इशारा करते हुए विराट कोहली को चिढ़ा रही थी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo