X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ENG vs PAK: इंग्लैंड को लगा एक और झटका, पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हुआ ये बल्लेबाज

By Saurabh Sharma
Aug 11, 2020 • 09:12 AM

11 अगस्त,नई दिल्ली। पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम को एक और झटका लगा है। अनकैप्ड बल्लेबाज डैन लॉरेंस पारिवारिक कारणों के चलते दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सोमवार (10 अगस्त) को उनके दूसरे टेस्ट से बाहर होने की पुष्टि की। 

पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में लॉरेंस रिजर्व बल्लेबाज के तौर पर मौजूद थे। वह वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में भी टीम में शामिल थे।

Also Read: चेन्नई सुपर किंग्स में खेलने वाले थे बांग्लादेश के गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन,लेकिन चोट ने सब बर्बाद किया

हाल ही में इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने भी अपने परिवार के पास वापस न्यूजीलैंड जाने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ बाकी बचे दो टेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया था। जिसके बाद माना जा रहा था कि लॉरेंस को डेब्यू का मौका मिल सकता है। अब स्टोक्स की जगह लेने के रेस में जैक क्रॉली सबसे आगे हैं।   

ईसीबी ने लॉरेंस की जगह किसी और खिलाड़ी को टीम में शामिल ना करने का फैसला किया है। 

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में लॉरेंस का प्रदर्शन अच्छा रहा है। उन्होंने 70 मैचों में 38.42 की औसत से 3804 रन बनाए हैं,जिसमें 10 शतक शामिल हैं। 

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट मैच 13 अगस्त से साउथैम्पटन में खेला जाएगा। मेजबान तीन मैचों की सीरीज में फिलहाल 1-0 से आगे चल रही है।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।