X close
X close
Indibet

VIDEO: विराट कोहली को मिला जीवनदान, जो रूट ने छोड़ा 'लॉलीपॉप' कैच

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 02, 2021 • 19:02 PM View: 3105

England vs India: भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल के मैदान पर चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इंग्लैंड के गेंदबाजों के सामने टीम इंडिया के बल्लेबाज बेबस नजर आए और एक के बाद एक पवेलियन लौटते गए। भारतीय कप्तान विराट कोहली भी मेजबान टीम के गेंदबाजों के सामने संघर्ष करते हुए नजर आए।

क्रिस वोक्स जो इस सीरीज में अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे है उन्होंने लगभग विराट कोहली को अपने जाल में फंसा ही लिया था लेकिन जो रूट ने कैच टपका दिया। 28वें ओवर की तीसरी गेंद पर वोक्स ने ऑफसाइड के बाहर गेंद फेंकी जिसपर कोहली ने बल्ला लगाने की कोशिश की। अपनी इस कोशिश में कोहली नाकाम साबित हुए और गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए स्लिप पर चली गई।

Trending


गेंद जो रूट और स्लिप में खड़े अन्य फील्डर के ठीक बीच जा रही थी। यहां पर दोनों खिलाड़ियों में कंफ्यूजन हो गई और कैच ड्ऱॉप हो गया। हालांकि, जो रूट ने इस कैच को पकड़ने का प्रयास किया था। बता दें कि पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में अबतक 3 टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं। दोनों ही टीमों ने 1-1 मुकाबले जीते हैं वहीं 1 मैच ड्रॉ रहा है। 

खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 4 विकेट के नुकसान पर 80 रन बना लिए हैं। विराट कोहली 33 और अंजिक्य रहाणे 1 रन बनाकर फिलहाल क्रीज पर मौजूद हैं। इंग्लैंड के लिए क्रिस वोक्स के खाते में 2 विकेट आए वहीं जेम्स एंडरसन और ओली रॉबिन्सन ने 1-1 विकेट लिया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo