X close
X close

ENGvPAK: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हुए इंग्लैंड के बल्लेबाज डेन लॉरेंस, वजह दुखी करने वाली

साउथैम्पटन, 11 अगस्त| पाकिस्तान के खिलाफ जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में रिजर्व खिलाड़ी के रूप में इंग्लैंड की टीम में शामिल बल्लेबाज डेन लॉरेंस परिवार में निधन के बाद टीम के बायो सिक्योर बबल से बाहर निकल गए

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 11, 2020 • 14:41 PM

साउथैम्पटन, 11 अगस्त| पाकिस्तान के खिलाफ जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में रिजर्व खिलाड़ी के रूप में इंग्लैंड की टीम में शामिल बल्लेबाज डेन लॉरेंस परिवार में निधन के बाद टीम के बायो सिक्योर बबल से बाहर निकल गए हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने यह जानकारी दी। 

ईसीबी ने एक बयान में कहा कि लॉरेंस को अभी टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करना है, लेकिन गुरुवार से एजेस बाउल में पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए वह टीम चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

Trending


बोर्ड ने आगे कहा कि दूसरे टेस्ट मैच के लिए उनकी जगह किसी और खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की गई है।

ईसीबी ने कहा, " इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड आग्रह करता है कि मीडिया इस समय डेन और उनके परिवार के निजता के आग्रह का सम्मान करेगा। स्टार ऑल-राउंडर बेन स्टोक्स भी पारिवारिक कारणों से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बाकी बचे दो मैचों से बाहर हो गए हैं।"

इंग्लैंड ने पिछले सप्ताह ही तेज गेंदबाज ओली रोबिंसन को ट्रेनिंग कैंप से जुड़ने को कहा था। वह बॉब विलिस ट्रॉफी के लिए ससेक्स की टीम का हिस्सा थे। इंग्लैंड ने पहला टेस्ट तीन विकेट से जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है।