प्रैक्टिस मैच: हमजा, इरवी के शतक से साउथ अफ्रीका-ए मजबूत
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

प्रैक्टिस मैच: हमजा, इरवी के शतक से साउथ अफ्रीका-ए मजबूत

by Saurabh Sharma Jul 30, 2018 • 23:51 PM

बेंगलुरू, 30 जुलाई (CRICKETNMORE)| सलामी बल्लेबाज सेरल इरवी (117) और जुबेर हमजा (नाबाद 104) के बेहतरीन शतकों ने दणिक्ष अफ्रीका-ए को यहां के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच के पहले दिन सोमवार को बोर्ड अध्यक्ष एकदाश के खिलाफ मजबूत स्थिति में ला दिया। दिन का खेल खत्म होने तक साउथ अफ्रीका-ए ने दो विकेट के नुकसान पर 389 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा कर लिया है। स्टम्प्स तक हमजा के साथ रैसी वान डर डुसैन (35 रन) खेल रहे थे। 

हमजा और इरवी के अलावा कप्तान खाया जोंडो ने 67 रन और पीटर मिलन ने 51 रनों की पारियां खेलीं। क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

पीटर ने इरवी के साथ मिलकर टीम को अच्छी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 161 रन जोड़े। पीटर की पारी का अंत जलज सक्सेना ने किया। पीटर ने अपनी पारी में 84 गेंदों का सामना किया जिसमें सात चौके शामिल हैं।

यहां मेजबान टीम के गेंदबाजों को विकेट लेने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। इरवी ने हमजा के साथ मिलकर विकेट पर पैर जमा लिए। इरवी 117 के निजी स्कोर पर रिटायर्ड हर्ट हो गए। उन्होंने अपनी पारी में 137 गेंदों का सामना करते हुए 20 चौके और एक छक्का लगाया। 

उनके जाने के बाद हमजा को जोंडो का साथ मिला। जोंडो ने अर्धशतकीय पारी में 102 गेंदें खेलीं और 11 चौके लगाए। उन्हें 316 के कुल स्कोर पर धर्मेद्र सिंह जडेजा ने आउट किया। 

हमजा और डुसैन ने इसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक कोई और विकेट नहीं गिरने दिया। हमजा 160 गेंदों का सामना कर चुके हैं और 13 चौकों के अलावा एक छक्का लगा चुके हैं।
 


TAGS