Advertisement
Advertisement

VIDEO: बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं हैं शुभमन गिल, एंट्री देखकर लड़कियां हो गई फ्लैट

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि शुभमन गिल की हीरो वाली एंट्री देखकर फीमेल फैंस फ्लैट हो जाती हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 17, 2024 • 17:15 PM
VIDEO: बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं हैं शुभमन गिल, एंट्री देखकर लड़कियां हो गई फ्लैट
VIDEO: बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं हैं शुभमन गिल, एंट्री देखकर लड़कियां हो गई फ्लैट (Image Source: Google)
Advertisement

शुभमन गिल देश के सबसे लोकप्रिय युवा क्रिकेटरों में से एक हैं और उन्हें विराट कोहली का उत्तराधिकारी भी माना जा रहा है। शुभमन अपनी बल्लेबाजी के अलावा और फैशन स्टाइल के लिए भी फैंस के बीच काफी पोपुलर हैं और उनकी फीमेल फैंस में भी काफी पोपुलेरिटी है। इसका एक उदाहरण हमें तब देखने को मिला जब गिल ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टाइटंस और कैपिटल्स के बीच मुकाबले से पहले टीम होटल में चेक इन किया।

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि गिल हीरो की तरह होटल में एंट्री कर रहे हैं और उनके स्वागत के लिए खड़ी महिला फैंस उन्हें देखकर उनपर सचमुच फिदा हो जाती हैं। इस वीडियो को टाइटन्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से भी शेयर किया है जिसमें महिला फैंस को देखा जा सकता है, जो होटल स्टाफ का हिस्सा लगती हैं और वो शुभमन गिल को देखकर उन पर फिदा हो रही हैं।

Trending


वहीं, अगर वापस क्रिकेट की बात करें तो गिल पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में हैं। आईपीएल 2024 मेें भी उनका बल्ला अच्छी तरह से चल रहा है और अब तक छह मैचों में उन्होंने 151.78 की स्ट्राइक रेट से 255 रन बनाए हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत के बाद गुजरात के हौंसले काफी बुलंद हैं और वो अब दिल्ली से दो-दो हाथ करने के लिए तैयार हैं।

Also Read: Live Score

गिल ने राजस्थान रॉयल्स पर जीटी की जीत के बाद प्रेजेंटेशन समारोह में अपनी टीम की काफी तारीफ भी की और कहा, “हम 3 ओवर में 45 रन का लक्ष्य रख रहे थे और ये काफी हद तक हासिल करने योग्य था और उस समय यही मानसिकता थी। गणितीय रूप से दोनों बल्लेबाजों को 9 गेंदों पर 22 रन बनाने की जरूरत है और इसी तरह सोच चलती है और अगर एक बल्लेबाज चल जाता है तो वो रन बना देगा। मुझे खेल खत्म करना अच्छा लगता, लेकिन हमारे लिए काम खत्म करने के लिए राहुल और राशिद भाई से बहुत खुश हूं। आखिरी गेंद पर जीत हासिल करना हमेशा एक शानदार अहसास होता है।"


Cricket Scorecard

Advertisement