Advertisement
Advertisement

शेन वॉटसन ने चुने टॉप 5 T20 गेंदबाज, लिस्ट में 1 भारतीय खिलाड़ी

Shane Watson Top 5 T20 bowler: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉटसन ने अपने टॉप 5 टी-20 गेंदबाजों का चुनाव किया है। शेन वॉटसन ने इस लिस्ट में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों पर सबसे ज्यादा भरोसा जताया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 07, 2021 • 11:09 AM
Cricket Image for Former Australian Allrounder Shane Watson Top 5 T20 Bowler Jasprit Bumrah In His L
Cricket Image for Former Australian Allrounder Shane Watson Top 5 T20 Bowler Jasprit Bumrah In His L (shane watson (Image Source: Google))
Advertisement

Shane Watson Top 5 T20 bowler: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉटसन ने अपने टॉप 5 टी-20 गेंदबाजों का चुनाव किया है। शेन वॉटसन ने इस लिस्ट में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों पर सबसे ज्यादा भरोसा जताया है। शेन वॉटसन की टॉप गेंदबाजों की फेहरिस्त में 2 वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों का नाम शामिल हैं। 

वहीं टीम इंडिया का 1 खिलाड़ी शेन वॉटसन की लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब हो पाया है। वॉटसन की पसंदीदा गेंदबाजों की लिस्ट में सबसे ऊपर श्रीलंकाई महान गेंदबाज लसिथ मलिंगा का नाम है। लसिथ मलिंगा टी-20 क्रिकेट के सबसे कामयाब गेंदबाजों में से एक हैं। ऐसे में नंबर 1 पर उनका नाम शायद ही किसी को चौंकाए।

Trending


शेन वॉटसन की लिस्ट में नंबर 2 पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का नाम है। वॉटसन ने कहा है कि शाहिद अफरीदी महान गेंदबाज रहे हैं और वो हर हालात में गेंदबाजी कर सकते हैं। तीसरे स्थान पर शेन वॉटसन ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को शामिल किया है। जसप्रीत बुमराह भारत के सबसे कामयाब टी-20 गेंदबाजों में से एक हैं। जसप्रीत बुमराह के यॉर्कर फेंकने की क्षमता उन्हें अन्य गेंदबाजों से अलग बनाती है।

वहीं चौथे और पांचवे नंबर पर वेस्टइंडीज के खिलाड़ी हैं जिन्होंने वॉटसन की लिस्ट में जगह बनामे में कामयाबी पाई है। शेन वॉटसन की टॉप 5 टी-20 गेंदबाजों की लिस्ट में नंबर 4 पर ड्वेन ब्रावो और पांचवें नंबर पर  सुनील नरेन हैं। बता दें कि शेन वॉटसन ड्वेन ब्रावो संग आईपीएल टीम सीएसके का हिस्सा रह चुके हैं।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

कुछ इस तरह नजर आती है शेन वॉटसन द्वारा चुनी गई टीम- लसिथ मलिंगा, शाहिद अफरीदी, जसप्रीत बुमराह, ड्वेन ब्रावो, सुनील नरेन।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement